हाकी : सैफई स्पोर्ट्स कालेज ने वाराणसी को हराया, लखनऊ ने झांसी को दी मात

हाकी : सैफई स्पोर्ट्स कालेज ने वाराणसी को हराया, लखनऊ ने झांसी को दी मात


हाकी : सैफई स्पोर्ट्स कालेज ने वाराणसी को हराया, लखनऊ ने झांसी को दी मात


लखनऊ, 13 फरवरी (हि.स.)। पंडित राम औतार मिश्रा राज्य स्तरीय हाकी प्रतियोगिता में मंगलवार को तीन मैच खेले गये। इसमें सैफई के स्पोर्ट्स कालेज ने वाराणसी के स्पोर्ट्स हास्टल को 4-0 से हरा दिया। वहीं लखनऊ ने झांसी को मात दे दी।

मेजर ध्यानचंद स्पोर्ट्स कालेज सैफई और वाराणसी हास्टल के बीच हुए मैच में पहले हाफ तक बराबरी पर रहा। दोनों टीमें गोल के लिए कसम-कस करती रहीं, लेकिन किसी तरफ से कोई गोल नहीं हो सका। दूसरे हाफ में सैफई की टीम ने 23वें मिनट में एक गोल कर मनोवैज्ञानिक बढ़त बना ली। इसके बाद तीसरे हाफ में सैफई की टीम ने 35वें और 40वें मिनट में एक-एक गोल कर दिये, जबकि वाराणसी की टीम एक गोल भी नहीं कर सकी। चौथे हाफ में 56वें मिनट में सैफई की टीम ने पुन: एक गोल कर मैच को 4-0 से जीत लिया। दूसरे मैच में साई लखनऊ ने स्पोर्ट्स हास्टल झांसी को 4-2 से हराया। इस मैच में साई की टीम ने पहले हाफ में ही एक गोल कर बढ़त बना ली। इसके बाद दूसरे हाफ में साई ने एक गोल किया, लेकिन झांसी की टीम ने दो गोल कर मैच को बराबरी पर ला दिया। तीसरे और चौथे हाफ में साई की टीम ने एक-एक गोलकर मैच को 4-2 से जीत लिया। तीसरे मैच में गुरु गोविंद सिंह स्पोर्ट्स कालेज लखनऊ ने एसएसबी लखनऊ को 4-0 से हराया।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र/बृजनंदन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story