दिनेश चंडीमल ने पारिवारिक चिकित्सा आपातकाल के कारण बीच में छोड़ा चट्टोग्राम टेस्ट

दिनेश चंडीमल ने पारिवारिक चिकित्सा आपातकाल के कारण बीच में छोड़ा चट्टोग्राम टेस्ट
दिनेश चंडीमल ने पारिवारिक चिकित्सा आपातकाल के कारण बीच में छोड़ा चट्टोग्राम टेस्ट


चट्टोग्राम, 2 अप्रैल (हि.स.)। श्रीलंकाई बल्लेबाज दिनेश चंडीमल पारिवारिक चिकित्सा आपात स्थिति के कारण बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन मंगलवार को चट्टोग्राम से कोलंबो के लिए रवाना हो गए।

चंडीमल तीसरे दिन श्रीलंका की दूसरी पारी में पहले ही आउट हो गए थे। खेल की चौथी पारी में श्रीलंका ने उनके स्थान पर एक स्थानापन्न क्षेत्ररक्षक को मैदान पर उतारा है।

श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड (एसएलसी) के एक बयान में कहा गया है, चंडीमल तुरंत घर लौट आएंगे। श्रीलंका क्रिकेट, टीम के साथी और कोचिंग स्टाफ जरूरत के इस क्षण में दिनेश चंडीमल का पूरा समर्थन करते हैं और अनुरोध करते हैं कि जनता उनकी और उनके परिवार की गोपनीयता का सम्मान करे।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपनी पहली पारी में 531 रन बनाए, जवाब में बांग्लादेश की टीम 178 रनों पर सिमट गई और पहली पारी के आधार पर श्रीलंका को 353 रनों की बढ़त हासिल हुई।

श्रीलंका ने दूसरी पारी 7 विकेट पर 157 रन बनाकर घोषित कर दी और बांग्लादेश के सामने 511 रनों का लक्ष्य रखा। समाचार लिखे जाने तक 511 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेशी टीम ने 232 रनों पर विकेट खो दिये हैं। शहादत हुसैन 10 और मेंहदी हसन मिराज 29 रन बनाकर क्रीज पर डटे हुए हैं। बांग्लादेश की टीम को जीत के लिए अभी भी 275 रनों की जरूरत है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story