चेन्नईयिन एफसी ने कोलंबियाई स्ट्राइकर विल्मार जॉर्डन गिल के साथ किया करार

चेन्नईयिन एफसी ने कोलंबियाई स्ट्राइकर विल्मार जॉर्डन गिल के साथ किया करार
चेन्नईयिन एफसी ने कोलंबियाई स्ट्राइकर विल्मार जॉर्डन गिल के साथ किया करार


चेन्नईयिन एफसी ने कोलंबियाई स्ट्राइकर विल्मार जॉर्डन गिल के साथ किया करार


चेन्नई, 11 जून (हि.स.)। चेन्नईयिन एफसी ने 2024-25 सीज़न से पहले मंगलवार को कोलंबियाई स्ट्राइकर विल्मर जॉर्डन गिल के साथ करार किया है।

विल्मर ने 2022 में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के साथ आईएसएल में पदार्पण किया। इसके बाद उन्होंने अगले सीजन में आईएसएल में पदार्पण करने वाले पंजाब एफसी के साथ अपना शानदार सफर जारी रखा, जिसमें उन्होंने 15 मैचों में आठ गोल किए।

दो बार के आईएसएल विजेता चेन्नईयिन में शामिल होने पर जॉर्डन ने कहा, मैं इस बेहतरीन क्लब और टीम का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं और मुझे दिए गए इस शानदार अवसर के लिए निर्देशकों और कोच का बहुत आभारी हूं। मैंने हमेशा चेन्नई में खेलने का सपना देखा है और अब मुझे यह खूबसूरत मौका मिला है। बहुत मेहनत, विनम्रता और त्याग के साथ, हम अपने लिए निर्धारित सभी उद्देश्यों को पूरा कर सकते हैं और खिताब जीत सकते हैं।

चेन्नईयिन के साथ एक साल के करार पर जुड़े जॉर्डन के आने से क्लब की 2024-25 सत्र के लिए पांचवीं साइनिंग और एल्सिन्हो डायस और चीमा चुक्वू के बाद उनका तीसरा विदेशी अधिग्रहण हुआ है। क्लब ने पहले कप्तान रयान एडवर्ड्स के करार विस्तार की घोषणा की थी।

करार पर कोच ओवेन कॉयल ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, विल्मर का करियर शानदार रहा है और उन्होंने हर जगह गोल किए हैं। नॉर्थईस्ट और पंजाब के बीच 33 मैचों में 24 गोल करना एक स्ट्राइकर के लिए शानदार अनुपात है। हम अपने अटैक में इस तरह की ताकत जोड़कर खुश हैं।

अपने पूरे करियर के दौरान, विल्मर ने घरेलू लीग और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं सहित विभिन्न चरणों में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है। उन्होंने वेनेजुएला में मोनागास के साथ अपने वरिष्ठ करियर की शुरुआत की, जहाँ उन्होंने 35 मैच खेले और 20 गोल के साथ शीर्ष स्कोरर के रूप में उभरे।

विल्मर की यात्रा उन्हें 2011 में दक्षिण कोरिया के ग्योंगनाम एफसी और फिर 2013 में बुल्गारियाई पक्ष लिटेक्स लवच तक ले गई, जहाँ उन्होंने एक बार फिर 20 गोल के साथ स्कोरिंग चार्ट में शीर्ष स्थान हासिल किया। उन्होंने चीनी सुपर लीग क्लब तियानजिन टेडा, यूएई की ओर से लोन पर अमीरात क्लब, पुर्तगाली क्लब चावेस और कोलंबियाई पक्ष एटलेटिको हुइला के साथ भी काम किया है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story