बंगाल प्रो टी20 लीग: ऋत्विक रॉय चौधरी संभालेंगे सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की कमान

बंगाल प्रो टी20 लीग: ऋत्विक रॉय चौधरी संभालेंगे सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की कमान
बंगाल प्रो टी20 लीग: ऋत्विक रॉय चौधरी संभालेंगे सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की कमान


बंगाल प्रो टी20 लीग: ऋत्विक रॉय चौधरी संभालेंगे सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की कमान


कोलकाता, 10 जून (हि.स.)। सर्वोटेक सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स आगामी बंगाल प्रो टी20 लीग में दमदार शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। सिलीगुड़ी की टीम 11 जून को कोलकाता के प्रतिष्ठित ईडन गार्डन्स में अपने शुरुआती मैच में हार्बर डायमंड्स से भिड़ेगी। लीग का समापन 28 जून को होगा।

रित्विक रॉय चौधरी आगामी लीग में सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की कमान संभालेंगे।

सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स सिलीगुड़ी और दार्जिलिंग, जलपाईगुड़ी, कूच बिहार, अलीपुरद्वार और कलिम्पोंग जैसे अन्य क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व कर रही है। प्रशंसक अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को टूर्नामेंट में खेलते हुए देखने के लिए उत्साहित हैं।

अपने पहले मैच के बाद, सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स आगामी सप्ताह में मुर्शिदाबाद किंग्स और रारह टाइगर्स का सामना करेंगे।

सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स के मालिक ऋषभ भाटिया ने सोमवार को एक आधिकारिक बयान में कहा, हम बंगाल प्रो टी20 लीग का हिस्सा बनकर रोमांचित हैं और इस भव्य मंच पर अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए उत्सुक हैं। खिलाड़ियों ने अच्छी ट्रेनिंग की है और वे शुरुआती मैच के लिए तैयार हैं। साथ ही, हमें सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स के कप्तान के रूप में ऋत्विक रॉय चौधरी पर बहुत गर्व है। मुझे विश्वास है कि उनकी कप्तानी में, सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स की टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी और प्रशंसकों को गौरवान्वित करेगी।

सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स के तेज गेंदबाज व मार्की प्लेयर आकाश दीप ने कहा, मेरा मानना है कि बंगाल प्रो टी 20 लीग युवा प्रतिभाओं के लिए एक बहुत बड़ा मंच है। सिलीगुड़ी कोलकाता से काफी दूरी पर स्थित है और बंगाल प्रो टी 20 लीग में इसका हिस्सा बनना सिलीगुड़ी की युवा प्रतिभाओं के लिए भी भविष्य की मजबूत राह है।

अरिवा स्पोर्ट्स द्वारा संचालित बंगाल प्रो टी 20 लीग की शुरुआत आईपीएल की तर्ज पर की गई है जिसमें पुरुष और महिला दोनों श्रेणियों में 8 फ्रेंचाइजी टीमें शामिल हैं।

सिलीगुड़ी स्ट्राइकर्स पुरुषों की टीमः:

आकाश दीप (मार्की खिलाड़ी), ऋत्विक रॉय चौधरी (कप्तान), सूरज सिंधु जायसवाल, विकास सिंह, अभिषेक कुमार रमन, राजकुमार पाल, अंकुर पॉल, शांतनु, युवराज दीपक केसवानी, तुहिन बनर्जी, महादेब दत्ता, राहुल गुप्ता, रोहित कुमार, आदित्य सिंह, ऋषभ विवेक, विशाल भाटी, युधाजीत गुहा।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story