वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के पहले हाफ के कार्यक्रम की घोषणा, खेले जाएंगे 66 मैच

वीवो प्रो कबड्डी लीग सीजन 9 के पहले हाफ के कार्यक्रम की घोषणा, खेले जाएंगे 66 मैच


बेंगलुरु, 21 सितंबर (हि.स.)। वीवो प्रो कबड्डी लीग के आयोजक-मशाल स्पोर्ट्स ने सीजन 9 के पहले हाफ के कार्यक्रम की घोषणा कर दी है। यह 7 अक्टूबर, 2022 से बेंगलुरु के श्री कांतीरावा इंडोर स्टेडियम में शुरू होगा और फिर अगले चरण के लिए 28 अक्टूबर को पुणे के बालेवाड़ी स्थित श्री शिव छत्रपति स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स (बैडमिंटन कोर्ट) तक जाएगा।

इस सीजन में, लीग कबड्डी फैंस का स्टेडियम में वापस स्वागत करने के लिए तैयार है। लीग ने फैंस के लिए मुकाबलों के गुलदस्तों के रूप में एक ट्रीट की तैयारी की है। शुरुआती तीन दिनों में ट्रिपल हेडर के साथ लीग की ग्रैंड ओपनिंग होगी। 66 मैचों के लिए जारी शेड्यूल में हर मैच खास है और पहले 2 दिनों के भीतर प्रशंसकों को सभी 12 टीमों को एक मैच खेलते हुए देखने को मिलेगा। वीवो पीकेएल सीजन 9 के लीग चरण के माध्यम से प्रत्येक शुक्रवार और शनिवार को ट्रिपल हेडर के साथ फैंस का भरपूर मनोरंजन किया जाएगा।

सीजन 9 की शुरुआत सीजन 8 के चैंपियन दबंग दिल्ली के.सी. और यू-मुंबा के बीच सात अक्टूबर को होने वाले मैच के साथ होगी। उसके बाद दूसरे मैच में लीग के साउदर्न डर्बी की बारी है, जिसमें बेंगलुरु बुल्स के सामना तेलुगु टाइटन्स होगा। पहले दिन के अंतिम मैच में यूपी योद्धा का सामना जयपुर पिंक पैंथर्स से होगा।

लीग के दूसरे हाफ का कार्यक्रम अक्टूबर के अंत तक जारी किया जाएगा, जिससे 12 टीमों को टूर्नामेंट के दूसरे हाफ के लिए अपनी रणनीतियों पर विचार करने और उसी अनुसार अपनी तैयारियों को अमली जामा पहनाने में मदद मिलेगी।

वीवो पीकेएल सीजन 9 के शेड्यूल के बारे में बताते हेड स्पोर्ट्स लीग मशाल स्पोर्ट्स एवं लीग कमिश्नर वीवो प्रो कबड्डी लीग अनुपम गोस्वामी ने कहा, “वीवो पीकेएल सीजन 9 बैंगलोर, पुणे और हैदराबाद में भारतीय खेल प्रेमियों के सामने दुनिया में कबड्डी का सर्वश्रेष्ठ हाई-वोल्टेज एक्शन लाने के लिए तैयार है। पिछले हर एक सीजन की तरह सीजन 9 लीग और इसके प्रसारण पार्टनर के साथ-साथ हमारी 12 टीमों द्वारा स्टेडियम में आने वाले और स्क्रीन पर लुत्फ लेने वाले कबड्डी प्रशंसकों के लिए भारत में कबड्डी के विकास को जारी रखने के लिए मजबूत मानक (बेंचमार्क) स्थापित करेगा।”

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story