कंबाइंड मीडिया को हराकर टाइम्स आफ इंडिया की टीम पहुंची सेमी फाइनल में



-एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग-2023

लखनऊ, 24 जनवरी (हि.स.)। एसबीआई कप मीडिया प्रीमियर लीग-2023 के पांचवें मैच में टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने कंबाइंड मीडिया इलेवन के खिलाफ 43 रन से जीत दर्ज की। ग्रुप ए के इस अंतिम लीग मैच में टाइम्स ऑफ़ इंडिया की जीत में अनीश ओबेराय (32 रन, 2 विकेट) ने हरफनमौला पारी खेली और अंशुल त्रिपाठी ने उम्दा 42 रन बनाये।

पिछली विजेता टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने इस जीत के साथ ग्रुप ए में शीर्ष पर रहते हुए सेमीफाइनल में जगह बना ली। दूसरी ओर कंबाइंड मीडिया इलेवन भी एक जीत और एक हार के साथ सेमीफाइनल में पहुंच गयी। केडी सिंह बाबू स्टेडियम पर टाइम्स ऑफ इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाये।

टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और राजीव श्रीवास्तव (7) व ऋषि सिंह सेंगर (7) की सलामी जोड़ी जल्द आउट हो गई । उनके बाद अंशुल त्रिपाठी ने 31 गेंदों पर 6 चौके से 42 रन बना कर टीम को मजबूती दी। वही अनीश ओबेराय ने 21 गेंदों पर 4 चौके से 32 रन की पारी खेली। अब्बास रिज़वी ने 15 रन बनाये। कंबाइंड मीडिया इलेवन से अमित सक्सेना ने 33 रन देकर 3 विकेट की सफलता हासिल की। शलभ सक्सेना व विमल पाण्डेय को 2-2 और सुधीर तिवारी को एक विकेट की सफलता मिली।

जवाब में कंबाइंड मीडिया इलेवन की टीम लक्ष्य का पीछा करते हुए निर्धारित ओवर में 8 विकेट पर 119 रन ही बना सकी और जीत से 43 रन दूर रह गयी। विमल पाण्डेय ने 17 गेंदों पर 1 चौके व दो छक्के से सर्वाधिक नाबाद 27 रन बनाये। वही एसएम अरशद और आशु बाजपेयी ने 17-17 रन बनाये लेकिन अन्य बल्लेबाजो का सहयोग न मिलने से टीम को जीत नहीं दिला सके। टाइम्स ऑफ़ इंडिया से अनीश ओबेराय ने 18 व शरद शुक्ला ने 11 रन देकर 2-2 विकेट की सफलता हासिल की। राजीव श्रीवास्तव, इश्तियाक रजा व प्रेम मिश्रा को एक-एक विकेट की सफलता मिली। आज के मैन ऑफ़ द मैच टाइम्स ऑफ़ इंडिया के अनीश ओबेराय को उत्तर प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के वरिष्ठ संयुक्त सचिव अजय कुमार त्रिपाठी (रिटायर्ड आरटीओ) ने सम्मानित किया।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story