भारतीय क्रिकेट जगत ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर देशवासियों को दी बधाई



नई दिल्ली, 26 जनवरी (हि.स.)। देश आज अपना 74वां गणतंत्र दिवस मना रहा है। इस अवसर पर भारतीय क्रिकेट जगत ने देशवासियों को बधाई और शुभकामनाएं दी हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर भारतीय ध्वज का एक वीडियो साझा कर देशवासियों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी ट्विटर पर अपनी शुभकामनाएं दीं। शास्त्री ने भारतीय ध्वज की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद,

महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर ने ट्विट किया, आप सभी को गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। हमें हमारे गौरवशाली राष्ट्र पर आज, कल और हमेशा गर्व रहेगा!

भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट टीम के एक तस्वीर के साथ लिखा, इस अद्भुत देश के सभी लोगों को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं।

भारत के बल्लेबाज केएल राहुल, जिन्होंने हाल ही में बॉलीवुड अभिनेत्री आथिया शेट्टी से शादी की, ने ट्वीट किया,सभी को गणतंत्र दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हमारा देश एक साथ मिलकर प्रगति और समृद्धि करता रहे।

अनुभवी विकेटकीपर-बल्लेबाज दिनेश कार्तिक ने भारतीय झंडे की तस्वीर के साथ लिखा, सभी को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं! तिरंगा हमेशा ऊंचा रहे। जय हिंद।

भारतीय युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक ने लिखा,गणतंत्र दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं,

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story