भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने क्रिकेट डिजिटल संग्रहणीय मंच रारियो के साथ किया करार

भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा ने क्रिकेट डिजिटल संग्रहणीय मंच रारियो के साथ किया करार


नई दिल्ली, 23 सितंबर (हि.स.)। दुनिया के पहले आधिकारिक रूप से लाइसेंस प्राप्त क्रिकेट डिजिटल संग्रहणीय मंच, रारियो ने आज भारतीय एकदिवसीय टीम के दाहिने हाथ के तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्ण के साथ करार किया है। इसके साथ ही कृष्णा, ऋषभ पंत, वीरेंद्र सहवाग, जहीर खान, स्मृति मंधाना, चेतेश्वर पुजारा, रुतुराज गायकवाड़, एम सिराज, शैफाली वर्मा, राशिद खान, जेसन होल्डर, क्विंटन डी कॉक, और कई अन्य बड़े खिलाड़ियों के साथ रारियो ग्रुप से जुड़ गए हैं। इस करार के माध्यम से, कृष्णा के एनएफटी विशेष रूप से रारियो पर उपलब्ध होंगे।

प्रसिद्ध कृष्णा भारत के सबसे प्रतिभाशाली युवा दाएं हाथ के तेज गेंदबाजों में से एक हैं, जो नियमित रूप से 140 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं और अपनी सटीक लाइन और लेंथ के लिए जाने जाते हैं।

कृष्णा ने 23 मार्च 2021 को इंग्लैंड के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला में पदार्पण किया, उन्होंने 24 वर्ष में पदार्पण पर एक भारतीय तेज गेंदबाज द्वारा लिए गए सर्वाधिक विकेटों के रिकॉर्ड को भी तोड़ा। उन्होंवे अपने पहले मैच में ही 54 रन देकर 4 विकेट लिए। उन्होंने मई 2018 में मुंबई के खिलाफ आईपीएल में पदार्पण किया और जल्द ही कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य आधार बन गए। वह आईपीएल के 2021 संस्करण में उपविजेता रहे केकेआर टीम का भी हिस्सा थे।

इस साझेदारी पर प्रसिद्ध कृष्णा ने कहा, “क्रिकेट के मैदान पर भारत का प्रतिनिधित्व करना, न केवल भारत से बल्कि दुनिया भर के लाखों प्रशंसकों के लिए एक जीवन भर का सपना रहा है। अब, रारियो के साथ अपने एनएफटी के लिए इस बिल्कुल नई साझेदारी के साथ, मैं प्रशंसकों के साथ गहरे स्तर पर जुड़ने के अवसर पर रोमांचित हूं। दुनिया में सबसे पसंदीदा खेलों में से एक के लिए उत्साह के साथ संयुक्त अत्याधुनिक तकनीक, निश्चित रूप से क्रिकेट के अनुभव को बढ़ाएगी। ”

रारियो के सह-संस्थापक और सीईओ, अंकित वाधवा ने कहा, “मैं रारियो पर प्रसिद्ध कृष्णा को लेकर उत्साहित हूं। पिछले डेढ़ साल में ही वह सबसे चर्चित गेंदबाजों में से एक बन गए हैं। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, उनका सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन तब था जब उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ चार विकेट लिए और सिर्फ 12 रन दिए। उस प्रदर्शन के दौरान उन्होंने जो कौशल और स्वभाव दिखाया, उससे भारत ने 3 मैचों की श्रृंखला जीत ली।”

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story