जुलाई के अंत तक समरसेट में वापसी करेंगे तेज गेंदबाज पीटर सिडल



टॉन्टन, 25 जनवरी (हि.स.)। ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पीटर सिडल जुलाई के अंत तक समरसेट में वापसी करेंगे। वह काउंटी चैंपियनशिप और वाइटैलिटी ब्लास्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे।

पीटर ने क्लब के लिए 2022 में रेड-बॉल क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया था। उन्होंने समरसेट के लिए 23.92 के औसत से 27 प्रथम श्रेणी विकेट लिए। उन्होंने सफेद गेंद से भी प्रभावित किया और 17.88 के औसत से 17 विकेट लिए।

अपनी वापसी के बारे में, पीटर ने कहा, मुझे समरसेट में पिछली गर्मियों में बिताया गया समय बहुत अच्छा लगा। यह बेहतरीन लोगों के साथ एक महान क्लब है और इसके सदस्य और समर्थक उत्कृष्ट हैं। क्लब में मेरे आते ही मुझे परिवार के एक हिस्से की तरह महसूस कराया गया और मैं कुछ महीनों में फिर से लड़कों के साथ जुड़ने की उम्मीद कर रहा हूं। उम्मीद है कि मैं समरसेट को 2023 में सफलताएं दिलाने में योगदान दे सकता हूं।

समरसेट काउंटी क्रिकेट क्लब के क्रिकेट निदेशक, एंडी हर्री ने सिडल की वापसी पर कहा, पीटर सिडल पिछले साल मैदान पर और बाहर हमारे लिए अभूतपूर्व थे। पिच पर और ड्रेसिंग रूम में उनका योगदान उच्चतम क्रम का था। वह एक सिद्ध विजेता हैं जो मैदान पर और अपने विशाल अनुभव के साथ महत्वपूर्ण योगदान देंगे।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 67 टेस्ट में 221 विकेट लिए हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story