लक्ष्मण और लक्ष्मीबाई पुरस्कार से सम्मानित खिलाड़ियों को ओलंपिक संघ ने दी बधाई



लक्ष्मण और लक्ष्मीबाई पुरस्कार से सम्मानित खिलाड़ियों को ओलंपिक संघ ने दी बधाई


लखनऊ, 24 जनवरी (हि.स.)। उत्तर प्रदेश दिवस के अवसर पर देश व प्रदेश का नाम रोशन करने वाले 12 खिलाड़ियों को उनकी उपलब्धियों के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य के सर्वोच्च खेल पुरस्कार लक्ष्मण व लक्ष्मीबाई पुरस्कार से सम्मानित किया।

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के अध्यक्ष विराज सागर दास और महासचिव डा.आनन्देश्वर पाण्डेय ने सम्मानित होने वाले खिलाड़ियों को बधाई देते हुए कहा कि ये उपलब्धि आपकी अटूट ध्येयनिष्ठा, अथक परिश्रम व खेल कौशल का प्रतिफल है।

अध्यक्ष विराज सागर दास ने योगी सरकार की सराहना करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार लगातार खिलाड़ियों के हितों के लिए काम कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार खेलों को आगे बढ़ाने के लिए काम कर रही है और सीएम योगी के नेतृत्व में प्रदेश में खेलों में नई प्रतिभाओं को आगे लाने का काम किया जा रहा है। इसके साथ ही यूपी के खिलाड़ी बेहतरीन प्रदर्शन भी कर रहे है। इसके लिए योगी सरकार ने खेलों के लिए बेहतर माहौल तैयार किया है।

महासचिव डा. आनन्देश्वर पाण्डेय ने कहा कि खेलों इंडिया जैसी खेल प्रतियोगिता से नई प्रतिभाओं को आगे लाने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यूपी के खिलाड़ी अद्वितीय प्रदर्शन कर रहे हैं और मेरी ओर से पुरस्कार पाने वाले खिलाड़ियों को ढेरों बधाई और शुभकामनाएं, क्योंकि आप युवाओं के लिए प्रेरणा हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा खेलों के हित में किये गए कार्यों के चलते आने वाले दिनों में यूपी से और नई प्रतिभा सामने आयेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story