विजय मरचेंट ट्राॅफी के लिए हिमाचल की 16 सदस्यीय टीम घोषित



धर्मशाला, 25 नवंबर (हि.स.)। बीसीसीआई की अंडर-16 विजय मरचेंट ट्राॅफी के लिए हिमाचल की 16 सदस्यीय टीम की शुक्रवार को घोषणा कर दी गई। हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन की ओर से घोषित टीम के अलावा पांच सदस्यीय स्पोर्ट स्टाॅफ का भी चयन किया गया है। एक दिसंबर से 23 दिसंबर तक ओड़ीशा के कटक में खेली जाने वाली इस प्रतियोगिता के लिए हिमाचल की टीम ग्रुप ए का हिस्सा है।

एचपीसीए द्वारा घोषित की गई टीम में अक्षय वशिष्ट को टीम की कमान सौंपी गई है जबकि अरमान विज उप कप्तान का जिम्मा संभालेंगे। इनके अलावा टीम में आदित्य कटारिया, अंशुल शर्मा, वास्तव गर्ग, अशमीत ठाकुर, अग्रिम चंबयाल, सिद्धक ढिल्लों, अंश धीमान, देवेश जोशी, माॅकशीत ताची, शिवांश कपूर, क्षितिज ठाकुर, देवाशीष सैजल, नौनीहल तथा अनुज कंवर शामिल हैं।

वहीं स्पोर्ट स्टाॅफ में अंकित अग्रवाल मुख्य कोच, रोहित कालिया सहायक कोच, मयंक बालासुदंरम फिजियो, अंकुश आदित्य ट्रेनर तथा संजय कौशल बतौर मैनेजर शामिल हैं।

प्रतियोगिता के पहले मैच में चंडीगढ़ से भिड़ेगा हिमाचल

बीसीसीआई की अंडर-16 विजय मरचेंट ट्राॅफी के ग्रुप ए में शामिल हिमाचल अपने पहले लीग मैच में एक दिसंबर को चंडीगढ़ के साथ भिड़ेगा। वहीं दूसरे मैच में छह दिसंबर को मणिपुर, 11 दिसंबर से विर्दभ, 16 को हरियाणा तथा 21 दिसंबर को केरल के साथ हिमाचल का मुकाबला होगा। यह सभी मैच तीन दिवसीय होंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/सतेंद्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story