कबड्डी के धुरंधर विकास कंडोला को खाने में क्या है पसंद? ऐसे चला पता

कबड्डी के धुरंधर विकास कंडोला को खाने में क्या है पसंद? ऐसे चला पता


नई दिल्ली, 22 सितंबर (हि.स.)। प्रो कबड्डी लीग सीजन-9 की शुरुआत में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। आगामी 7 अक्टूबर से शुरू होने जा रही कबड्डी लीग का ऑक्शन पूरा हो चुका है। टूर्नामेंट के धुरंधर रनिंग हैंड टच विकास कंडोला भी मुकाबलों में वाहवाही बंटोरते दिखाई देंगे। विकास कंडोला कबड्डी लीग के दूसरे सबसे महंगे खिलाड़ी हैं, जिन्हें बेंगलुरु बुल्स ने 1.70 करोड़ रुपये में खरीदा है।

प्रो-कबड्डी में रनिंग हैंड टच के नाम से मशहूर विकास कंडोला बेंगलुरु बुल्स की तरफ से रेड लगाएंगे। मध्यम वर्गीय परिवार में जन्मे किसान पुत्र विकास कंडोला को कुछ ऐसी ख्याति प्राप्त है कि विरोधी के पाले में जाते ही बिजली जैसी स्फूर्ति से दौड़ते हुए सामने वाले खिलाड़ी को टच कर अंक ले जाने की कला वह बखूबी जानते हैं। हाल ही में उनके साथ रैपिड फायर खेला गया, जिसमें उन्होंने बहुत ही मासूमियत भरे जवाब दिए हैं।

सोशल मीडिया प्लेटफार्म कू ऐप के जरिये स्टार स्पोर्ट्स इंडिया ने यह वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि इनकी रेड्स जैसे, क्या रैपिड फायर में भी अपना जलवा दिखाएंगे विकास? देखिए और जानिए।

साल 2016 में ईरान में हुई जूनियर एशियन चैंपियनशिप और 2019 में साउथ एशियन नेशनल कबड्डी में विकास कंडोला गोल्ड मेडल जीत चुके हैं। सबसे यादगार लम्हे के बारे में जब विकास कंडोला से पूछा गया, तो जवाब के रूप में उन्होंने कहा कि हाल के ऑक्शन में बिड में उन्हें चुना गया, यह उनके लिए सबसे यादगार लम्हों में से एक है।

कॉमेडी फिल्म्स या एक्शन फिल्म्स? जब यह सवाल किया गया, तो उन्होंने कॉमेडी फिल्म जवाब दिया। दाल-चावल या बिरयानी? इस सवाल का जवाब विकास ने दाल-चावल दिया। बाइक और कार में विकास को कार पसंद है। वहीं, जब उनसे पूछा गया कि डांसिंग और सिंगिंग में से उन्हें क्या पसंद है, तो हंसते हुए जवाब देते हुए विकास कहते हैं, दोनों ही नहीं।

बीच या पहाड़ में से उन्हें क्या पसंद है, जब यह सवाल उनसे किया गया, तो जवाब के रूप में वह कहते हैं, घूमने के लिए इतना समय ही नहीं मिलता है लेकिन जवाब के रूप में मुझे बीच पसंद है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील/वीरेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story