घुटने की चोट के कारण आईएसएल के शेष बचे सत्र से बाहर हुए लक्ष्मीकांत कट्टिमानी

घुटने की चोट के कारण आईएसएल के शेष बचे सत्र से बाहर हुए लक्ष्मीकांत कट्टिमानी


हैदराबाद, 25 नवंबर (हि.स.)। हैदराबाद एफसी के गोलकीपर लक्ष्मीकांत कट्टिमानी घुटने की चोट के कारण इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2022-2023 के शेष बचे सत्र से बाहर हो गए हैं।

क्लब के आधिकारिक बयान में कहा, गोलकीपर कट्टिमानी जमशेदपुर एफसी के खिलाफ मैच में घुटने की चोट के कारण शेष सत्र के लिए बाहर हो गए हैं!

9 नवंबर को जमशेदपुर के जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में, मौजूदा आईएसएल चैंपियन जमशेदपुर एफसी के खिलाफ मैच के दौरान लक्ष्मीकांत को 38ववें मिनट में चोट लगी थी। हैदराबाद एफसी ने यह मैच एक गोल से जीता था।

अनुज कुमार और गुरमीत सिंह अब टीम के मुख्य आधार होंगे, लेकिन गत चैंपियन के लिए अपने सबसे लंबे समय तक रहने वाले खिलाड़ियों में से एक को बदलना मुश्किल होगा, जिन्होंने पिछले सीजन में उनकी चैंपियनशिप जीत में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

अपने आगामी मैच में, हैदराबाद एफसी रविवार को कोलकाता के विवेकानंद युवा भारती क्रीरंगन में आईएसएल 2022-2023 के मैचवीक 8 में एटीके मोहन बागान से भिड़ेगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story