फीफा विश्व कप : बेल्जियम से हार के बाद कनाडाके प्रबंधक ने कहा- उन्हें अपने पक्ष के प्रदर्शन पर गर्व

फीफा विश्व कप : बेल्जियम से हार के बाद कनाडाके प्रबंधक ने कहा- उन्हें अपने पक्ष के प्रदर्शन पर गर्व


अर-रेयान, 24 नवंबर (हि.स.)। फीफा विश्व कप 2022 अभियान के अपने पहले मैच में बेल्जियम से हारने के बाद, कनाडा के प्रबंधक जॉन हर्डमैन ने कहा कि उन्हें अपने पक्ष के प्रदर्शन पर गर्व है और उन्होंने अपने प्रशंसकों को गौरवान्वित किया है।

मिची बत्सुयी के एकमात्र गोल की बदौलत बेल्जियम ने अहमद बिन अली स्टेडियम में चल रहे फीफा कतर विश्व कप 2022 के ग्रुप एफ मैच में कनाडा को 1-0 से हराया।

स्काई स्पोर्ट्स के हवाले से हर्डमैन ने कहा, मुझे अपने टीम के प्रदर्शन पर गर्व है, लेकिन आपको अपने पहले मैच में तीन अंक लेने की जरूरत है। हमारे पास ग्रुप में शीर्ष पर जाने का मौका था, यही मिशन था और हमने इसे मिस किया। लड़कों ने दिखाया कि वे इस मंच पर रह सकते हैं और उन्होंने प्रशंसकों को गौरवान्वित किया।

उन्होंने कहा, हमारा अगला मैच अब क्रोएशिया के खिलाफ है, यह अब हमारा मिशन है। मैंने लड़कों से कहा कि लंदन 2012 [जब हर्डमैन कनाडा महिला फुटबॉल टीम के प्रभारी थे] में हम अपना पहला मैच हार गए थे और हमने अंत में पदक के साथ अपने अभियान का समापन किया। हमें इस तरह की ही प्रतिक्रिया देनी है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story