केकेवी बैडमिंटन प्रतियोगिता में आदित्य व झलक की खिताबी जीत



केकेवी बैडमिंटन प्रतियोगिता में आदित्य व झलक की खिताबी जीत


लखनऊ, 25 जनवरी (हि.स.)। बप्पा श्री नारायण वोकेशनल स्नातकोत्तर महाविद्यालय (केकेवी) लखनऊ में हुई बैडमिंटन प्रतियोगिता में आदित्य कुमार वर्मा और झलक ने क्रमश: छात्र एवं छात्रा वर्ग में खिताब जीत लिया। छात्र वर्ग के फाइनल में आदित्य कुमार वर्मा ने उत्कर्ष द्विवेदी को सीधे सेटों में 21-12 26-24 से पराजित कर प्रथम स्थान प्राप्त किया, जबकि छात्रा वर्ग में झलक ने साक्षी सिंह को 21-15 21-12 21-10 से पराजित कर प्रतियोगिता में बाजी मारी।

प्रतियोगिता में 63 छात्र-छात्राओं ने हिस्सा लिया। प्रतियोगिता के समापन पर पुरस्कार वितरण समारोह में प्राचार्य प्रो. रमेश धर द्विवेदी ने विजेताओं को ट्राफी प्रदान की तथा छात्र-छात्राओं को शिक्षा के साथ-साथ खेलों के महत्व पर भी प्रकाश डाला और सभी के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी। प्रतियोगिता के समापन समारोह में प्रो. के.के. बाजपेई, संजीव शुक्ला, राजीव दीक्षित, अरविंद कुमार तिवारी, डाॅ. प्रणव कुमार मिश्र, डॉ. सी.एम. शर्मा, डॉ. उपकार वर्मा, डॉ. ललित गुप्ता एवं अन्य शिक्षकों ने उपस्थित होकर छात्र-छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम का संचालन खेल निदेशक कृष्ण चंद्र ने किया तथा खेल सचिव सुबोध कुमार अवस्थी ने प्रतियोगिता में उपस्थित सभी का आभार प्रकट किया।

हिन्दुस्थान समाचार/उपेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story