बीजिंग डैक्सिंग हाफ मैराथन 2024 का आयोजन 27 अप्रैल को

बीजिंग डैक्सिंग हाफ मैराथन 2024 का आयोजन 27 अप्रैल को
बीजिंग डैक्सिंग हाफ मैराथन 2024 का आयोजन 27 अप्रैल को


बीजिंग, 4 अप्रैल (हि.स.)। बीजिंग डैक्सिंग हाफ मैराथन 2024 का आयोजन 27 अप्रैल को होगा। इस साल के आयोजन में, जिसमें 6,000 धावक शामिल हैं, हाफ-मैराथन और 7 किलोमीटर की हैप्पी रन शामिल है।

सिन्हुआ के अनुसार, हाफ-मैराथन के लिए धावकों की आयु 16 वर्ष और उससे अधिक होनी चाहिए, जबकि हैप्पी रन के लिए आयु सीमा घटाकर आठ वर्ष कर दी गई है।

हाफ-मैराथन के लिए धावकों की आयु 16 वर्ष और उससे अधिक होनी चाहिए, जबकि हैप्पी रन के लिए आयु सीमा घटाकर आठ वर्ष कर दी गई है।

हाफ-मैराथन पाठ्यक्रम के मार्ग में बदलाव के अलावा, इस वर्ष के आयोजन में सामग्री वितरण के लिए चेहरे की पहचान तकनीक का उपयोग किया जाएगा, और पहली बार चेहरे की पहचान सत्यापन प्रणाली के बीच डेटा कनेक्शन भी देखा जाएगा। साथ ही धावकों को धोखाधड़ी से बचाने और अधिक कुशल और सटीक डेटा संग्रह प्रदान करने के लिए टाइमिंग चिप प्रणाली लागू की जाएगी।

आयोजकों ने घोषणा की कि दौड़ से पहले 10-दिवसीय प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जाएगा, जिसमें धावकों के लिए पेशेवर मैराथन प्रशिक्षण मार्गदर्शन प्रदान किया जाएगा और पेशेवर दौड़ टीमों का गठन किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story