साइमंड्स की मौत पर गिलक्रिस्ट ने किया भावुक पोस्ट

साइमंड्स की मौत पर गिलक्रिस्ट ने किया भावुक पोस्टनई दिल्ली, 15 मई (आईएएनएस)। अपने सबसे वफादार, मजेदार, प्यार करने वाले दोस्त के बारे में सोचें, जो आपके लिए कुछ भी करेगा। वह है रॉय। शनिवार देर रात एक कार दुर्घटना में जान गंवाने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स के बारे में एडम गिलक्रिस्ट द्वारा ट्वीट किए गए इन शब्दों ने एक चहेते क्रिकेटर के निधन पर क्रिकेट जगत की भावनाओं को सबसे अच्छे तरीके से व्यक्त किया।

गिलक्रिस्ट के साथ साइमंड्स के अन्य आईसीसी विश्व कप 2003 टीम के साथी तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी और सलामी बल्लेबाज मैथ्यू हेडन शामिल थे, जिन्होंने ट्विटर पर निराशा व्यक्त की।

बेवन ने क्वींसलैंडर की मौत पर कहा कि, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट ने एक और हीरो खो दिया।

गिलेस्पी ने ट्वीट किया, इस खबर से मैं स्तब्ध हूं। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट क्रिकेटर और कमेंटेटर डेमन फ्लेमिंग ने कहा, खबर दुखद है। रॉय के आसपास रहने में बहुत मजा आया।

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने यह कहते हुए प्रतिक्रिया व्यक्त की, यह चौंकाने वाली खबर है। मेरे प्रिय दोस्त तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। बेहद दुखद खबर।

पाकिस्तान के शोएब अख्तर ने ट्वीट किया, ऑस्ट्रेलिया में एक कार दुर्घटना में एंड्रयू साइमंड्स के निधन के बारे में सुनकर स्तब्ध हूं। हमने मैदान पर और उसके बाहर एक दोस्त जैसा रिश्ता साझा किया है।

--आईएएनएस

एचएमए/आरएचए

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story