क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुवेंटस में लौटने की तैयारी: रिपोर्ट्स

क्रिस्टियानो रोनाल्डो की मैनचेस्टर यूनाइटेड से जुवेंटस में लौटने की तैयारी: रिपोर्ट्सलंदन, 23 जून (आईएएनएस)। मैनचेस्टर यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो प्राइमरी लीग क्लब के साथ खराब सीजन के बाद वापस जुवेंटस लौटने की योजना बना रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोनाल्डो के मैनेजर जॉर्ज मेंडिस ने पहले कदम उठा लिया है और 37 वर्षीय स्ट्राइकर की सर्विस जुवेंटस को ऑफर की है।

एएस डॉट कॉम की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि रोनाल्डो के मैनेजर ने फुटबॉलर को इटेलियन दिग्गजों को ऑफर किया है। यह पता चला है कि जुवेंटस ने अपनी टीम में स्टार फुटबॉलर के होने से पूरी तरह से इंकार नहीं किया है, हालांकि इस पर कुछ संदेह है कि क्या वे उनके साथ अनुबंध पूरा कर पाएंगे।

यूनाइटेड ने 2013 के बाद से प्रीमियर लीग का खिताब नहीं जीता है और आखिरी बार 2017 में एक ट्रॉफी जीती थी। उन्होंने ओले गुन्नार सोलस्कर को बर्खास्त करके और उनकी जगह अंतरिम बॉस राल्फ रंगनिक के साथ छठे स्थान पर अंतिम सीजन समाप्त किया।

क्लब के नए प्रबंधक एरिक टेन हाग को ओल्ड ट्रैफर्ड में अपनी पहली गर्मियों में एक मुश्किल पुनर्निर्माण का काम सौंपा गया है और उन्हें कुछ स्टार नामों को बदलने पर काम करने की आवश्यकता होगी जो 30 जून को उनके अनुबंध समाप्त होने पर छोड़ देंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो कथित तौर पर ट्रांसफर विंडो में यूनाइटेड के वर्तमान दृष्टिकोण के बारे में चिंतित हैं।

रोनाल्डो के साथ, पोग्बा जिसे क्लब ने रिकॉर्ड 112 मिलियन डॉलर में खरीदा था, अपने पूर्व क्लब जुवेंटस में वापस आ सकते हैं।

मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए एडिनसन कैवानी, ली ग्रांट, जेसी लिंगार्ड, जुआन माता, नेमांजा मैटिक और पॉल पोग्बा जैसे कुछ स्टार खिलाड़ी सर्विस से बाहर होने वाले हैं, क्योंकि उनका अनुबंध इस महीने के अंत में समाप्त हो जाएगा।

रोनाल्डो ने जुवेंटस के लिए 134 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 101 गोल किए और दो लीग खिताब और साथ ही दो कोपा कप जीते हैं।

--आईएएनएस

आरजे/एएनएम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story