हमहूं आप लोगन के तरह बनारस क भाजपा कार्यकर्ता हईं: नरेन्द्र मोदी

हमहूं आप लोगन के तरह बनारस क भाजपा कार्यकर्ता हईं: नरेन्द्र मोदी
हमहूं आप लोगन के तरह बनारस क भाजपा कार्यकर्ता हईं: नरेन्द्र मोदी


-प्रधानमंत्री ने वाराणसी में भाजपा के टिफिन बैठक में भोजपुरी में किया संवाद,

बोले- भाजपा के चार सौ सीट दियावे क जिम्मेदारी आपै लोगन पर हौ

वाराणसी, 31 मार्च (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार शाम अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के 660 मतदान केन्द्रों पर आयोजित टिफिन बैठक में पांचों विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं से लाइव वर्चुअल संवाद किया। प्रधानमंत्री मोदी ने पांचों विधानसभा के चुनिंदा कार्यकर्ताओं से चुनावी तैयारियों और केन्द्र सरकार के योजनाओं से आए लोगों के जीवन में बदलाव की जानकारी लेने के साथ कार्यकर्ताओं का जमकर उत्साहवर्धन किया।

प्रधानमंत्री ने कार्यकर्ताओं से कहा कि आप विकसित भारत के रथ का सारथी बनकर कार्य करेंगे। आप जितनी मेहनत करेंगे, मैं उससे ज्यादा मेहनत से कार्य करने का भरोसा दिलाता हूं। प्रधानमंत्री ने महिला कार्यकर्ताओं से कहा कि काशी की महिलाओं के बीच जाएं और उन्हें सरकार के जन कल्याणकारी कार्योम को बताएं। काशी आने वाले पर्यटकों से सम्पर्क करें और उन्हें सरकार के कार्यों की जानकारी दें। पर्यटक जब काशी से गांव और शहर लौटेंगे तो वहां भाजपा के कार्यों को वहां के लोगों को बताएंगे।

कार्यकर्ताओं को 400 पार सीटें जीतने का मंत्र देकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि ग्रास रूट पर पार्टी संगठन बहुत अच्छा कार्य कर रही है। उन्होंने हर-हर महादेव का उद्घोष कर भोजपुरी भाषा में अपने सम्बोधन की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि पहले मैं कहता था कि मां गंगा ने मुझे बुलाया है। अब कहता हूं कि मां गंगा ने मुझे गोद लिया है।

कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि हमहूं आप लोगन के तरह बनारस क कार्यकर्ता हईं। जब हम बनारस आयल रहिली त इहें बात कहिली दस साल पहिले आप लोग हमके सांसद बनउला। दस साल में बनारस हमके बनारसी बना देहलस। इहो बार हमके सांसद बनावें क और भाजपा के चार सौ सीट दियावे क जिम्मेदारी आपै लोगन पर हौ। यही लिए हम आज आपन टिफिन लेके आप लोगों के बीच आइल हईं। बताते चले कि टिफिन बैठक में जनप्रतिनिधि, पार्टी पदाधिकारियों के साथ बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता शामिल हुए।

हिन्दुस्थान समाचार/श्रीधर/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story