उषा उत्थुप के पति का निधन

उषा उत्थुप के पति का निधन


उषा उत्थुप के पति का निधन


कोलकाता, 08 जुलाई (हि.स.)। देश की मशहूर गायिका और पद्म भूषण सम्मान से सम्मानित उषा उत्थुप के पति जॉनी चाको का सोमवार को दिल का दौरा पड़ने निधन हो गया। वह 79 वर्ष के थे। सोमवार सुबह उन्हें अचानक दिल का दौरा पड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उनकी जान नही बच पाई। गायिका ने अपने पति के निधन पर शोक व्यक्त किया।

गायिका के सहयोगी ने कहा, ''वह बोलने की स्थिति में नहीं है। मैं जानता हूं कि उन्होंने अपने जीवन के प्रत्येक क्षण में उषा का ध्यान रखा। दोनों की पहली मुलाकात कोलकाता में हुई थी। उस समय उषा शादीशुदा थी। उनके पहले पति का नाम रामू था। उसने रामू से कहा कि वह उनकी पत्नी से प्यार करते हैं। उषा को भी कहीं जाकर समझ में आया कि उसका मन भी जॉनी से बंधा हुआ है। समाज की आलोचना की परवाह न करते हुए उषा ने रामू के परिवार को छोड़ दिया और जॉनी का हाथ थाम लिया।

इस कठिन समय में गायिका अपने प्रियजनों के साथ हैं। वे चाहते हैं कि वह इस दुख से जल्दी उबर जाएं। हिन्दुस्थान समाचार /धनंजय /गंगा

हिन्दुस्थान समाचार / धनंजय पांडे / गंगा राम

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story