भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व नेता एम शशिधर रेड्डी

भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस के पूर्व नेता एम शशिधर रेड्डी


नई दिल्ली, 25 नवंबर (हि.स.)। तेलंगाना में कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए तेलंगाना कद्दावर नेता एम. शशिधर रेड्डी ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण कर ली। केंद्रीय मंत्री जी. किशन रेड्डी, सर्बानंद सोनोवाल, तेलंगाना भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के. लक्ष्मण समेत कई वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे ।

भाजपा मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल ने रेड्डी को प्राथमिक सदस्यता की पर्ची और अंगवस्त्र देकर उन्हें औपचारिक रुप से पार्टी में शामिल कराया। रेड्डी के पिता एम. चन्ना रेड्डी अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री रह चुके हैं।

भाजपा की सदस्यता ग्रहण करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में रेड्डी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस राज्य में सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) से प्रभावी रूप से मुकाबला करने में सक्षम नहीं है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि पार्टी मामलों में पैसे का प्रभाव बढ़ रहा है।

रेड्डी ने कहा कि भाजपा की नीति और रीति तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कार्यशैली से प्रभावित होकर वे पार्टी में शामिल हुए हैं। रेड्डी ने हाल ही में कांग्रेस की सदस्यता से इस्तीफा दिया था।

हिन्दुस्थान समाचार/अजीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story