संजय सिंह ने स्वीकार किया- मुख्यमंत्री आवास पर हुई स्वाति मालीवाल से मारपीट

संजय सिंह ने स्वीकार किया- मुख्यमंत्री आवास पर हुई स्वाति मालीवाल से मारपीट
संजय सिंह ने स्वीकार किया- मुख्यमंत्री आवास पर हुई स्वाति मालीवाल से मारपीट


नई दिल्ली, 14 मई (हि.स.)। दिल्ली के मुख्यमंत्री आवास पर पार्टी नेता और सांसद स्वाति मालीवाल के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट के मामले में पहली बार आम आदमी पार्टी (आआपा) की ओर से बयान आया है। पार्टी के नेता संजय सिंह ने मारपीट की बात को स्वीकारा है और कहा है कि मुख्यमंत्री इस मामले में गंभीर हैं और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आआपा सांसद संजय सिंह ने पार्टी मुख्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में स्वाति मालीवाल के मामले पर बयान दिया। उन्होंने कहा कि कल महिला सांसद मुख्यमंत्री आवास पर आयीं थीं। वे ड्राइंग रूम में इंतजार कर रहीं थीं। तभी विभव कुमार ने आकर स्वाति मालीवाल से बदतमीजी और अभद्रता की। यह निंदनीय घटना है। अरविंद केजरीवाल ने घटना का संज्ञान लिया है और सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

उल्लेखनीय है कि राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल ने कल पहले फोन पर फिर पुलिस से मौखिक शिकायत की थी कि दिल्ली मुख्यमंत्री आवास में उनके साथ मारपीट हुई है। पुलिस ने मामले की पुष्टि की थी। दिल्ली पुलिस ने रोजनामचा में स्वाति मालीवाल की शिकायत दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने कहा, “मैं अभी सीएम के घर पर हूं। उन्होंने अपने पीए वैभव कुमार से मुझे बुरी तरह पिटवाया है।” हांलाकि स्वाति मालीवाल ने अब तक लिखित शिकायत नहीं दी है।

दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा है कि वे इस घटना की निंदा करते हैं और पूरी घटना की जांच की मांग करते हैं। किसी भी महिला के साथ इस तरह का बर्ताव होने पर उसे न्याय मिलना चाहिए।

हिन्दुस्थान समाचार/अनूप/जितेन्द्र

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story