टीएमसी के गुंडे लड़कियों का अपहरण कर रहे हैं: स्मृति ईरानी

टीएमसी के गुंडे लड़कियों का अपहरण कर रहे हैं: स्मृति ईरानी
WhatsApp Channel Join Now
टीएमसी के गुंडे लड़कियों का अपहरण कर रहे हैं: स्मृति ईरानी


नई दिल्ली, 12 फ़रवरी (हि.स.)। पश्चिम बंगाल के संदेशखाली में हुई हिंसा को लेकर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी सरकार पर तीखा हमला बोला है।

सोमवार को पार्टी कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में स्मृति ईरानी ने कहा कि टीएमसी के गुंडे लड़कियों का अपहरण कर रहे हैं। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि ममता बनर्जी टीएमसी कार्यकर्ताओं को यह इजाजत कैसे दे रही हैं कि वो घर-घर जाकर महिलाओं को प्रताड़ित कर रहे हैं। पुलिस भी संदेशखाली हिंसा में मौन है।

स्मृति ईरानी ने कहा कि आज संदेशखाली में पीड़ित महिलाओं ने प्रेसवार्ता की लेकिन उनकी आवाज को दबाने के लिए वहां धारा 144 लगा दी गई। उन्होंने पूछा कि हम नागरिक के रूप में मूकदर्शक बने रह सकते हैं? यह कौन आदमी है, जिस पर संदेशखाली की महिलाओं ने बंगाली हिंदू महिलाओं के साथ सामूहिक बलात्कार का आरोप लगाया है? अब तक हर कोई यही सोच रहा था कि शाहजहां शेख (टीएमसी नेता) कौन हैं? अब, जिस सवाल का जवाब ममता बनर्जी को देना है वह है - शाहजहां शेख कहां हैं?''

उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के संदेशखाली में स्थानीय महिलाएं टीएमसी नेताओं द्वारा कथित उत्पीड़न और यातना के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ विजयलक्ष्मी/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story