स्मृति ईरानी ने निभाया अपना एक और वादा, बनी अमेठी से मतदाता

स्मृति ईरानी ने निभाया अपना एक और वादा, बनी अमेठी से मतदाता
स्मृति ईरानी ने निभाया अपना एक और वादा, बनी अमेठी से मतदाता


अमेठी, 03 अप्रैल (हि.स.)। केंद्रीय महिला एवं बाल विकास व अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने संसदीय क्षेत्र के लोगों से किया हुआ एक और वादा पूरा कर दिखाया है। अमेठी से पारिवारिक रिश्ता जोड़ने वाली स्मृति ईरानी अब अमेठी जनपद से मतदाता भी बन गई हैं।

अमेठी जनपद मुख्यालय गौरीगंज तहसील एवं ब्लॉक क्षेत्र अंतर्गत मेदन मवई गांव में अपना आवास बनाने के बाद उन्होंने मतदाता बनने के लिए आवेदन किया। जिसके बाद उन्हें मेदन मवई गांव में मतदाता बनाया गया है।

केंद्रीय मंत्री के प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने बताया कि दीदी स्मृति अमेठी को अपना परिवार मानती हैं। अमेठी परिवार के बीच रहने के लिए ही उन्होंने यहां अपना आवास बनवाया है। आवास बनने के साथ ही दीदी स्मृति ने अमेठी से खुद को मतदाता बनाने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी थी। औपचारिकताएं पूरी होने के साथ ही वह अमेठी संसदीय क्षेत्र के गौरीगंज विधानसभा क्षेत्र के मेदन मवई गांव के 347 बूथ संख्या की मतदाता बन गई हैं।

अमेठी से मतदाता बनने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने खुशी जताते हुए इसे अपने जीवन की बड़ी उपलब्धि बताते हुए विश्वास जताया है। इस मौके पर उन्होंने कहा कि इससे हमारे रिश्तों को अमेठी में और भी मजबूती मिलेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/लोकेश त्रिपाठी/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story