बंगाल में जमकर गरजे शिवराज, बोले- टीएमसी का मतलब तुष्टिकरण, माफिया और करप्शन

बंगाल में जमकर गरजे शिवराज, बोले- टीएमसी का मतलब तुष्टिकरण, माफिया और करप्शन
बंगाल में जमकर गरजे शिवराज, बोले- टीएमसी का मतलब तुष्टिकरण, माफिया और करप्शन


बंगाल में जमकर गरजे शिवराज, बोले- टीएमसी का मतलब तुष्टिकरण, माफिया और करप्शन


बंगाल में जमकर गरजे शिवराज, बोले- टीएमसी का मतलब तुष्टिकरण, माफिया और करप्शन


भोपाल, 13 मई (हि.स.)। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सोमवार को पश्चिम बंगाल में मेदिनीपुर, घाटल और श्रीरामपुर में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनकी पार्टी टीएमसी पर जमकर निशा साधा। उन्होंने कहा कि इस देश में मां-बहन और बेटियों का आदर किया जाता है। हमारे यहां कहा गया है ‘यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते, रमन्ते तत्र देवता:’ अर्थात् जहां नारी की पूजा होती है, वहां देवी-देवता निवास करते हैं, लेकिन ममता दीदी ने मां, बहन और बेटियों को सच्चा सम्मान कभी नहीं दिया।

शिवराज ने कहा कि ममता दीदी को शर्म आनी चाहिए कि बंगाल की धरती को उन्होंने कलंकित कर दिया है। यहां संदेशखाली जैसी घटनाएं हो रही हैं। शेख शाहजहां जैसे लोग मां, बहन और बेटी की इज्जत और अस्मत से खेल रहे हैं और ममता बनर्जी उनको बचाने का काम कर रही हैं। टीएमसी का मतलब तोड़ो, मारो, काटो हो गया है। यहां का एसडीटी कोड सिंडिकेट, तुष्टिकरण और ध्रुवीकरण हो गया है।

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि बंगाल की जनता के लिए क्रांति का संदेश लेकर आया हूं। टीएमसी का मतलब तुष्टिकरण, माफिया और करप्शन हो गया है। ममता बनर्जी और टीएमसी ने पश्चिम बंगाल को बर्बाद कर दिया है। पश्चिम बंगाल की धरती पर महर्षि अरविंद घोष, नेताजी सुभाष चंद्र बोस ने जन्म लिया। यह स्वामी विवेकानंद, रामकृष्ण परमहंस, रवींद्रनाथ टैगोर की भूमि है। यह अमर क्रांतिकारी खुरीदारम की भूमि है। पश्चिम बंगाल में एक नई क्रांति की जरूरत है और वो क्रांति है टीएमसी को उखाड़ फेंकने की। जनता तय कर चुकी है कि ममता दीदी अब वापस नहीं आने वाली। चार जून को हम टीएमसी की प्रदेश की सरकार को उखाड़ फेंकने के संकल्प पर काम करेंगे।

भाजपा नेता ने कहा कि बंगाल तो मिठास के लिए जाना जाता है, लेकिन ममता बनर्जी ने बंगाल की मिठास में जहर घोलने का काम किया है। ममता दीदी मां, माटी और मानुष की जगह मनी, माफिया और मर्डर की सरकार चला रही है। बंगाल में पवित्र त्योहार है सिंदूर खेला, जिसे सभी लोग उत्साह से मनाते हैं, लेकिन ममता सरकार ने कई बहनों की मांग उजाड़ने का काम किया है। गीता में भगवान श्री कृष्ण ने कहा है कि अन्याय करने वाला कितना भी सगा रिश्तेदार क्यों न हो, उसको मार देना ही धर्म है। आज हम वोट की चोट से मारकर इस सरकार को उखाड़ फेंक सकते हैं।

शिवराज ने कहा कि ममता दीदी और टीएमसी की सरकार ने पश्चिम बंगाल की पहचान घपले-घोटाले की बना दी है। मैं तो हैरत में हूं- एसएससी, नगर पालिका घोटाला, लॉटरी, साइकिल, शारदा, नारदा घोटाला। चावल मोदी जी भेजें और खा लें ममता दीदी! जो जनता का धन खाए, उसे सरकार में नहीं रहना चाहिए। इनके घरों से नोटों के ढेर लगे हैं। ममता बनर्जी बंगाल को कलंकित और बर्बाद कर रही हैं। बंगाल के बहनों और भाइयों, चिंता मत करना, जिसने भी जनता के पैसे खाने का काम किया है, एक एक को नरेन्द्र मोदी की सरकार जेल में भेजने का काम करेगी।

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में वैभवशाली, गौरवशाली, सम्पन्न और समृद्ध भारत का निर्माण हो रहा है। मोदी सरकार द्वारा चलाई जाने वाली जनकल्याणकारी योजनाएं ममता बनर्जी द्वारा राज्य के आम नागरिक तक नहीं पहुंचने दी जाती हैं। प्रधानमंत्री लोगों को मुफ्त अनाज उपलब्ध करा रहे हैं लेकिन ममता दीदी प्रधानमंत्री द्वारा भेजे गए अनाज के थैले पर अपना फोटो चिपका रही हैं। टीएमसी सरकार ने आयुष्मान भारत योजना को भी राज्य में लागू नहीं का पाप किया है। प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल के विकास के लिए केंद्र से जो पैसा भेजते हैं, उसको खाने का काम ममता दीदी की सरकार कर रही हैं।

मोदी के नेतृत्व में विश्व गुरू बनेगा भारत

पूर्व मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में एक गौरवशाली, वैभवशाली, शक्तिशाली, सम्पन्न और समृद्ध भारत का निर्माण हो रहा है। कांग्रेस की सरकार में भारत को घपले-घोटालों का देश कहा जाता था, लेकिन 2014 के बाद से दुनियाभर में भारत डंका बजा है। दुनिया के कोने-कोने में मोदी-मोदी के नारे लगे हैं। ये सम्मान केवल मोदी जी का नहीं बल्कि 140 करोड़ भारवासियों का है। सौ साल पहले एक नरेन्द्र यानी स्वामी विवेकानंद ने कहा था कि भारत माता एक बार फिर अंगड़ाई लेकर खड़ी हो रही है और विश्व गुरू के पद पर आसीन हो रही है। ये एक नरेन्द्र ने कहा था और दूसरा नरेन्द्र इस सपने को आज साकार कर रहा है। मुझे पूरा विश्वास है कि नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में ही भारत विश्व गुरू बनेगा कोई रोक नहीं सकता है।

उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन परेशान हैं, जिसमें अकेले ममता दीदी शामिल नहीं कांग्रेस भी शामिल है। उन्होंने इंडी का मतलब समझाते हुए कहा कि यह अजब-गजब गठबन्धन है। एक तरफ एनडीए नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में और दूसरी तरफ कांग्रेस ममता आपस में भी यहाँ लड़ रहे हैं। दिल्ली में कहते हैं “हम हम साथ साथ हैं” और बंगाल मे कहते हैं “हम आपके हैं कौन”? इंडी गठबंधन वाले आपस में लड़ रहे हैं।

पूर्व सीएम ने सभा में उपस्थित कार्यकर्ताओं और नागरिकों को संकल्प दिलाते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में 30 सीटें आती हैं तो टीएमसी के गुडों का आतंक समाप्त होगा। यहां गुंडे ठीक कर दिए जाएंगे। हर घोटाले की जांच होगी, जो जनता का पैसा खाया है, एक एक की वसूली होगी और घोटालेबाज नेताओं को जेल में चक्की पीसनी पड़ेगी शेख शाहजहां जैसे लोग बंगाल की धरती पर नहीं बचेगी।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकेश/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story