शिवसेना डोगरा फ्रंट ने पाकिस्तान का पुतला जलाकर फिर से सर्जिकल स्ट्राइक की मांग

शिवसेना डोगरा फ्रंट ने पाकिस्तान का पुतला जलाकर फिर से सर्जिकल स्ट्राइक की मांग


कठुआ, 09 जुलाई (हि.स.)। जिला कठुआ की पहाड़ी तहसील बिलावर के बदनोता में हुए आतंकी हमले के विरोध में देश भर में पाकिस्तान के ख़लिफ़ विरोध प्रदर्शन जारी हैं। शिवसेना डोगरा फ्रंट के कार्यकर्ताओं ने भी कठुआ के रेलवे रोड पर पाकिस्तान का पुतला जलाकर रोष व्यक्त किया।

मंगलवार को शिवसेना डोगरा फ्रंट के जिला प्रधान नरेंद्र तांगड़ी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसे अपील करते हुए कहा कि एक बार फिर से सर्जिकल स्ट्राइक कर पाकिस्तान का निपटारा किया जाए। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार पाकिस्तान से आए आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर में कायराना हमला कर हमारे देश के पाँच जवानों को शहीद किया है इसकी शिवसेना डोगरा फ्रंट कड़ी निंदा करती है और प्रधानमंत्री इसे माँग करते हैं कि सर्जिकल स्ट्राइक की जाए और हमारे शहीद हुए जवानों का बदला लिया जाए। इसी के साथ साथ जम्मू कश्मीर में बैठे कुछ आतंकवादियों के मददगार है उन्हें भी खोजकर मौत के घाट उतारा जाए। इसी बीच उन्होने जम्मू कश्मीर की इंटेलिजेंस एजेंसियों पर भी सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से सैकड़ों आतंकवादी जम्मू कश्मीर में घुसपैठ कर चुके हैं लेकिन हमारी एजेंसियां सोई हुई है, सबसे पहले इन पर भी कार्रवाई की जाए। उन्होंने कहा कि बॉर्डर पर ज़बरदस्त फैंसिंग की गई है बीएसएफ का कड़ी निगरानी रहती है उसके बावजूद भी जिस प्रकार पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ हो रही है इससे कहीं न कहीं हमारे देश की एजेंसियों पर भी सवालिया निशान है।

हिन्दुस्थान समाचार / सचिन खजूरिया / बलवान सिंह

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story