तलाशी अभियान के चलते कई घंटे बंद रहने के बाद जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर यातायात बहाल



पुंछ, 25 नवंबर (हि.स.)। पुंछ जिले के मेंढर के नर वन क्षेत्र में आतंकियों की तलाश में सुरक्षा बलों द्वारा चलाए गए व्यापक तलाशी अभियान के बाद शुक्रवार सुबह जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर यातायात बहाल कर दिया गया। तलाशी अभियान के चलते जम्मू-पुंछ राजमार्ग पर यातायात कई घंटों तक बंद रखा गया था।

अधिकारियों ने बताया कि घने जंगल क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की विशेष सूचना मिलने पर सेना द्वारा गुरुवार को तलाशी अभियान शुरू किया गया था। उन्होंने कहा ‘सुरक्षा बलों ने गुरुवार को करीब 12.30 बजे भटादुरियन के जंगलों में करीब 15 राउंड फायरिंग की, हालांकि कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई।’

उन्होंने बताया कि एहतियात के तौर पर भीम्बर गली और जरांवाली गली के बीच राजमार्ग पर वाहनों का आवागमन रोक दिया गया था। उन्होंने कहा कि शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे यातायात की अनुमति दी गई। अधिकारी ने पुष्टि की कि राजमार्ग को फिर से खोल दिया गया है लेकिन तलाशी अभियान फिलहाल जारी है।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story