कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची से संजय निरुपम का नाम हटाने का प्रस्ताव पारित

कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची से संजय निरुपम का नाम हटाने का प्रस्ताव पारित
WhatsApp Channel Join Now
कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची से संजय निरुपम का नाम हटाने का प्रस्ताव पारित


मुंबई, 03 अप्रैल (हि.स.)। महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस ने बुधवार को पूर्व सांसद और कांग्रेस नेता संजय निरुपम को स्टार प्रचारकों की सूची से हटाने का प्रस्ताव पारित किया गया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि यह प्रस्ताव अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पास भेजा जाएगा और वहां इस प्रस्ताव पर अंतिम फैसला किया जाएगा। संजय निरुपम को पार्टी से निकालने प्रक्रिया शुरू होने की संभावना जताई जा रही है।

दादर स्थित तिलक भवन कांग्रेस कार्यालय में बुधवार को पार्टी के आला नेताओं की बैठक हुई। बैठक में संजय निरुपम के हालिया पार्टी विरोधी व्यक्तव्य को लेकर चर्चा हुई और संजय निरुपम का नाम स्टार प्रचारकों की सूची से हटाने का प्रस्ताव पारित किया गया।

दरअसल, महाविकास आघाड़ी के सहयोगी दल शिवसेना ने मुंबई उत्तर-पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से अमोल कीर्तिकर की उम्मीदवारी की घोषणा कर दी थी। संजय निरुपम इस सीट से लोकसभा चुनाव लड़ना चाहते थे। इसलिए नाराज संजय निरुपम ने अमोल कीर्तिकर सहित कांग्रेस के आला नेताओं के बारे में विवादित बयान दिया था। संजय निरुपम शिंदे समूह की शिवसेना में शामिल होने की जुगत भिड़ा रहे थे। इसी वजह से आज कांग्रेस कार्यालय में आयोजित बैठक में संजय निरुपम का नाम स्टार प्रचारकों की सूची से हटाने का प्रस्ताव पारित किया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story