सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में छठा आरोपित हरियाणा से गिरफ्तार

सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में छठा आरोपित हरियाणा से गिरफ्तार
सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में छठा आरोपित हरियाणा से गिरफ्तार


मुंबई, 14 मई (हि. स.)। फिल्म अभिनेता सलमान खान के घर पर फायरिंग मामले में मुंबई पुलिस ने हरियाणा के फतेहाबाद से छठे आरोपित हरपाल सिंह (34) को गिरफ्तार कर लिया है। मुंबई पुलिस मंगलवार सुबह हरपाल सिंह को हरियाणा से लेकर मुंबई पहुंची और उसे कोर्ट में भेजने की तैयारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के आवास के बाहर दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोलीबारी की और मौके से फरार हो गए। इसके बाद मुंबई पुलिस ने दोनों आरोपितों को गुजरात से गिरफ्तार किया था। इसके बाद पुलिस ने इन दोनों आरोपितों को हथियार देने वाले दो अन्य आरोपितों को गिरफ्तार किया था। इनमें से एक आरोपित ने पुलिस लॉकअप में आत्महत्या कर ली, जिसकी छानबीन सीआईडी की टीम कर रही है। इस मामले में पुलिस ने आरोपितों को आर्थिक मदद करने के आरोप के तहत मोहम्मद रफीक चौधरी को गिरफ्तार किया था।

छानबीन में पता चला था कि हरपाल सिंह ने ही रफीक चौधरी को सलमान खान के आवास की रेकी करने के लिए कहा था और उसे 2-3 लाख रुपये भी दिए थे। इसलिए मुंबई पुलिस ने रफीक चौधरी की निशानदेही पर हरियाणा से हरपाल सिंह को गिरफ्तार किया है। इस तरह इस मामले में पुलिस अब तक छह आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। अहमदाबाद में साबरमती केंद्रीय जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई और उसके छोटे भाई अनमोल बिश्नोई को इस मामले में सह आरोपित बनाया गया है।

हिन्दुस्थान समाचार / राजबहादुर/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story