राहुल गांधी बोले, रायबरेली-अमेठी से परिवार का नाता

राहुल गांधी बोले, रायबरेली-अमेठी से परिवार का नाता
राहुल गांधी बोले, रायबरेली-अमेठी से परिवार का नाता


रायबरेली, 11 जून (हि.स.)। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी अपनी बहन एवं पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के साथ मंगलवार को रायबरेली पहुंचे। रायबरेली के नवनिर्वाचित सांसद राहुल गांधी ने रायबरेली और अमेठी लोकसभा क्षेत्र में कांग्रेस की जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं का आभार जताया। राहुल ने कार्यकर्ता आभार समारोह में कहा कि उनका रायबरेली और अमेठी से राजनीति का नहीं बल्कि परिवार का नाता है। यहां के खेत-खलिहानों से उनके रिश्ते जुड़े हैं।

प्रियंका वाड्रा की मौजूदगी में राहुल ने कहा कि यह पहली बार है कि गठबंधन के प्रत्येक कार्यकर्ता ने मजबूती के साथ चुनाव लड़ा। एक-एक कार्यकर्ता ने पूरी जान लगा दी। एक इंच भी पीछे नहीं हटे। उन्होंने कहा कि अडानी और अंबानी नहीं आज हिंदुस्तान के विजन की जरूरत है। युवाओं और किसानों की बात होनी चाहिए। अब देश का युवा जाग चुका है। वह अपने हक के लिए हर बदलाव चाहता है।

प्रियंका वाड्रा ने कहा कि आप सबने कठिन परिस्थितियों में लड़ाई लड़ी। अमेठी के नवनिर्वाचित सांसद किशोरी लाल शर्मा को कहीं भी कोई कमी महसूस नहीं होने दी। दोनों जिलों के जिलाध्यक्ष को बहुत-बहुत धन्यवाद। प्रियंका ने कहा कि सपा के मंच पर बैठे साथी और कार्यकर्ताओं को मिलाकर हमने सेना बनाई और हमने दोनों जिले जीते। पूरा देश आप की तरफ देख रहा है।

इस दौरान राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी, महासचिव केसी वेणुगोपाल, अविनाश पांडे, प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, रायबरेली के जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी, अमेठी के जिला अध्यक्ष प्रदीप सिंघल सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

हिन्दुस्थान समाचार/रजनीश/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story