लोकसभा चुनाव : प्रधानमंत्री तमिलनाडु में चार दिन करेंगे कई रोड शो और रैली

नरेन्द्र मोदी 9 व 10 अप्रैल को करेंगे वेल्लोर और चेन्नई में रोड शो

पेरम्बल्लूर में 13 और विरुधुनगर में 14 को रैली को करेंगे संबोधित

चेन्नई (तमिलनाडु), 3 अप्रैल (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार के लिए तमिलनाडु में दो चरणों में चार दिन का प्रवास करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री पहले 9 व 10 अप्रैल और फिर 13 व 14 अप्रैल को राज्य के कई क्षेत्रों में रैली और रोड शो करेंगे।

आधिकारिक सूत्रों के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी पहले चरण में 9 अप्रैल को वेल्लोर और चेन्नई में एनडीए उम्मीदवारों के लिए रोड शो करेंगे। इसके अगले दिन 10 अप्रैल को प्रधानमंत्री केंद्रीय सूचना और प्रसारण राज्यमंत्री एल मुरुगन के चुनाव अभियान में नीलगिरी में एक मेगा रोड शो करेंगे। इसी दिन मोदी भाजपा के तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष के. अन्नामलाई के पक्ष में कोयंबटूर में एक रैली को संबोधित करेंगे।

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री तमिलनाडु में चुनाव प्रचार के अपने दूसरे चरण में 13 अप्रैल को पेरम्बल्लूर में एनडीए उम्मीदवार टीआर के पक्ष में एक रैली को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री 14 अप्रैल को विरुधुनगर लोकसभा सीट से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहीं दक्षिण भारतीय स्टार राधिका सरथकुमार के पक्ष में एक रैली को संबोधित करेंगे। विरुधुनगर सीट कोयंबटूर, कन्याकुमारी और तिरुनेलवेली के साथ उन सीटों में गिनी जा रही है, जिन पर भाजपा को जीत की काफी उम्मीदें हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/ चौधरी/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story