देवघर एयरपोर्ट पर पहुंचे प्रधानमंत्री, स्थानीय भाजपा नेताओं से की मुलाकात

देवघर एयरपोर्ट पर पहुंचे प्रधानमंत्री, स्थानीय भाजपा नेताओं से की मुलाकात
देवघर एयरपोर्ट पर पहुंचे प्रधानमंत्री, स्थानीय भाजपा नेताओं से की मुलाकात


जमुई लोकसभा क्षेत्र के खैरा में संबोधित करेंगे नरेन्द्र मोदी

देवघर, 4 अप्रैल (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विशेष विमान से गुरुवार को देवघर एयरपोर्ट पहुंचे। यहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी समेत कई नेताओं ने उनसे मुलाकात की। इसके अलावा देवघर एयरपोर्ट पर मोदी के स्वागत के लिए संथाल परगना के तीन लोकसभा क्षेत्रों दुमका, गोड्डा और राजमहल से भाजपा उम्मीदवार सीता सोरेन, निशिकांत दुबे और ताला मरांडी भी मौजूद थे।

देवघर एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री हेलीकॉप्टर से जमुई के लिए रवाना हो गये। वे जमुई लोकसभा क्षेत्र के खैरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यहां से एनडीए कोटे से लोजपा के उम्मीदवार अरुण भारती चुनाव लड़ रहे हैं। जमुई में पहले चरण में ही मतदान होना है। प्रधानमंत्री मोदी उन्हीं के लिए चुनाव प्रचार करने वाले हैं। इस मौके पर देवघर विधायक नारायण दास, सारठ विधायक रणधीर सिंह और राजमहल विधायक अनंत ओझा भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की जानकारी देते हुए गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने अपने एक्स एकाउंट पर लिखा कि देवघर एयरपोर्ट पर प्रधानमंत्री को भगैया व गोड्डा के बुनकरों के विशेष तौर पर हस्तनिर्मित कमल फूल छपा शॉल भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी के साथ दिया। मेरे जैसे कार्यकर्ताओं के लिए यह गौरव का पल है कि मोदी ने जिस पिछड़े क्षेत्र में एयरपोर्ट दिया, आज वो दोबारा इस एयरपोर्ट पर आए। यही विकास है।

हिन्दुस्थान समाचार/वंदना/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story