प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया से 'मोदी का परिवार' हटाने की अपील की

प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया से 'मोदी का परिवार' हटाने की अपील की
प्रधानमंत्री ने सोशल मीडिया से 'मोदी का परिवार' हटाने की अपील की


नई दिल्ली, 11 जून (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को लोगों से अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल से ‘मोदी का परिवार’ हटाने की अपील की। उन्होंने कहा कि डिस्प्ले नाम बदल सकता है लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयास करने वाले एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट है।

लोकसभा चुनावों के बीच बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के परिवार को लेकर निजी टिप्पणी की थी। इसके बाद भाजपा नेताओं और पार्टी समर्थकों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोफाइल पर ‘मैं हूं मोदी का परिवार’ जोड़ने का एक अभियान चलाया था।

प्रधानमंत्री मोदी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा, “चुनाव प्रचार के दौरान, पूरे भारत में लोगों ने मेरे प्रति स्नेह के प्रतीक के रूप में अपने सोशल मीडिया पर 'मोदी का परिवार' जोड़ा। इससे मुझे बहुत ताकत मिली। भारत के लोगों ने एनडीए को लगातार तीसरी बार बहुमत दिया है, जो एक तरह का रिकॉर्ड है और हमें अपने देश की बेहतरी के लिए काम करते रहने का जनादेश दिया है।”

उन्होंने आगे लिखा कि हम सभी एक परिवार हैं, यह संदेश प्रभावी ढंग से पहुँचाए जाने के बाद, मैं एक बार फिर भारत के लोगों को धन्यवाद देना चाहूंगा और अनुरोध करूंगा कि अब आप अपने सोशल मीडिया प्रॉपर्टी से 'मोदी का परिवार' हटा दें। डिस्प्ले नाम बदल सकता है लेकिन भारत की प्रगति के लिए प्रयास करने वाले एक परिवार के रूप में हमारा बंधन मजबूत और अटूट है।

हिन्दुस्थान समाचार/ सुशील/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story