राष्ट्रपति मुर्मू आज शाम पहुंचेंगी जयपुर, कल जाएंगी मेहंदीपुर बालाजी

राष्ट्रपति मुर्मू आज शाम पहुंचेंगी जयपुर, कल जाएंगी मेहंदीपुर बालाजी
राष्ट्रपति मुर्मू आज शाम पहुंचेंगी जयपुर, कल जाएंगी मेहंदीपुर बालाजी


जयपुर, 13 फरवरी (हि.स.)। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू राजस्थान के दो दिवसीय दौरे पर आज (मंगलवार) शाम जयपुर पहुंच रही हैं। वो रात्रि विश्राम राजभवन में कर 14 फरवरी को मेहंदीपुर बालाजी व बेणेश्वर धाम के दर्शन करने जाएंगी। साथ ही, लखपति दीदी सम्मेलन को संबोधित करेंगी।

राजधानी जयपुर में मंगलवार शाम को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू के आगमन और बुधवार को राजभवन से एयरपोर्ट तक जाने के दौरान यातायात में बदलाव किया गया है। राष्ट्रपति आज शाम करीब 5.30 बजे जयपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी और राजभवन जाएंगी। बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे राजभवन से जयपुर एयरपोर्ट के लिए निकलेंगी। इस दौरान 8ः30 बजे से 9ः30 बजे तक इस मार्ग पर आवाजाही बंद रहेगी।

राष्ट्रपति राजस्थान में मेहंदीपुर बालाजी व बेणेश्वर धाम दर्शन करने आ रही हैं। अभी तक के कार्यक्रम के अनुसार बेणेश्वर धाम में दर्शन करने के बाद बुधवार को उदयपुर एयरपोर्ट से दिल्ली जाएंगी। राष्ट्रपति भवन ने बयान में कहा है कि राष्ट्रपति 14 फरवरी को राजस्थान के बेणेश्वर धाम में विभिन्न स्वयं सहायता समूहों से जुड़ी आदिवासी महिलाओं की सभा को संबोधित करेंगी।

हिन्दुस्थान समाचार/रोहित/संदीप/मुकुंद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story