पुलिस अधिकारी बन जानना चाह रहे थे पूर्व सीएम की लोकेशन

पुलिस अधिकारी बन जानना चाह रहे थे पूर्व सीएम की लोकेशन
पुलिस अधिकारी बन जानना चाह रहे थे पूर्व सीएम की लोकेशन


पुलिस अधिकारी बन जानना चाह रहे थे पूर्व सीएम की लोकेशन




-जांच करने पर पाकिस्तान और दुबई के निकले फोन, जांच में जुटी पुलिस

झांसी, 11 जून (हि.स.)। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री की सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारी को पाकिस्तान और दुबई से फोन कर बार-बार लोकेशन मांगने की जानकारी मिलने पर मध्यप्रदेश पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है। जांच पड़ताल में जुटी पुलिस की अहम सुराग हाथ लगे हैं।

मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा की फायरब्रांड नेता उमा भारती की सुरक्षा में लगे पुलिस अधिकारी को दो अलग अलग नंबरों से फोन कर खुद को पुलिस अधिकारी बताकर पूछताछ करने के लिए लोकेशन मांगने वाले नंबरों की शिकायत मिलने पर मध्यप्रदेश पुलिस महानिदेशक और मध्यप्रदेश का खुफिया विभाग एक्टिव हो गया। जिन नंबरों से फोन आए उनकी जांच पड़ताल की गई तो वह दोनों नंबर पाकिस्तान और दुबई के निकले। इसके बाद पुलिस एक्टिव हो गई है। गहन जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है। यह जानकारी झांसी से 2014 में सांसद व केंद्रीय मंत्री रही उमा भारती स्वयं अपने सोशल अकाउंट से दी।

यह पत्र हो रहा वायरल

सुश्री भारती के फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट पत्र में बताया कि, पूर्व मुख्यमंत्री मध्य प्रदेश की सुरक्षा में तैनात अधिकारी को पाकिस्तान और दुबई से फोन आए तथा उन्होंने बार-बार पुलिस इंस्पेक्टर से लोकेशन पूछी। उन्होंने अपने आप को क्राइम ब्रांच का अधिकारी बताया तथा कहा कि पूछताछ के लिए आने के लिए लोकेशन जानना चाहते हैं। उन दोंनो व्हाट्सएप नंबरों को जब ट्रूकॉलर आईडी सर्च की गई तो एक नंबर पाकिस्तान के एम.हुसैन का तथा दूसरा नंबर दुबई के अब्बास का निकला। यह पूरी जानकारी सुरक्षा में तैनात इंस्पेक्टर के द्वारा व्हाट्सएप नंबरों एवं नाम सहित मध्य प्रदेश के पुलिस महानिदेशक तथा एडीजी इंटेलिजेंस को तुरंत भेज दी गई है।

हिन्दुस्थान समाचार/महेश/राजेश/आकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story