पीएम मोदी ने परिवारवाद की राजनीति को खत्म किया: जेपी नड्डा

पीएम मोदी ने परिवारवाद की राजनीति को खत्म किया: जेपी नड्डा
पीएम मोदी ने परिवारवाद की राजनीति को खत्म किया: जेपी नड्डा


जबलपुर, 2 अप्रैल (हि.स.)। जबलपुर प्रवास पर आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने प्रबुद्धजनों के सम्मेलन को संबोधित किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि भाजपा के कार्य के कारण आज विश्व में देश का नाम रोशन हुआ है। देश में जातिवाद खत्म हुआ है और विकासवाद बढ़ा है। हम डिवाइड नहीं डवलपमेंट की राजनीति करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने देश में परिवारवाद की राजनीति को खत्म किया है। हमारी राजनीति सबको साथ लेकर चलने की है सबका साथ सबका विकास।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि भ्रष्टाचार से समझौता नहीं करेंगे जड़ मूल से उसको खत्म कर देंगे परंतु यह आईएनडीआई अलायंस भ्रष्टाचारियों को बचाने वालों का जमावड़ा बन चुका है। यह अलायंस परिवार को बचाने का प्रयास कर रहा है।

उल्लेखनीय है कि जेपी नड्डा इस समय मध्यप्रदेश के दौरे पर हैं। वह मंगलवार को जबलपुर पहुंचे एवं मानस भवन के मंच पर प्रबुद्धजनों के सम्मेलन को संबोधित किया। इस अवसर पर मंत्री राकेश सिंह,आशीष दुबे, कविता पाटीदार, सांसद सुमित्रा बाल्मीकि, महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू मंच पर उपस्थित थे। नड्डा शहडोल से लौटकर रात्रि विश्राम जबलपुर में ही करेंगे एवं कल उज्जैन के लिए रवाना होंगे जहां महाकाल मंदिर में दर्शन करेंगे।

हिन्दुस्थान समाचार/ विलोक पाठक/संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story