बंगाल में बोले प्रधानमंत्री मोदी- दुनिया कहती है मैं कड़े फैसले लेता हूं, संदेशखाली के आरोपितों को नहीं छोडूंगा

बंगाल में बोले प्रधानमंत्री मोदी- दुनिया कहती है मैं कड़े फैसले लेता हूं, संदेशखाली के आरोपितों को नहीं छोडूंगा
बंगाल में बोले प्रधानमंत्री मोदी- दुनिया कहती है मैं कड़े फैसले लेता हूं, संदेशखाली के आरोपितों को नहीं छोडूंगा


कोलकाता, 04 अप्रैल (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के ऐलान के बाद भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल में भी चुनाव प्रचार का आगाज कर दिया है। गुरुवार को उत्तर बंगाल के कूचबिहार में चुनावी जनसभा से उन्होंने प्रचार का शंखनाद किया। यहां उन्होंने एक बार फिर संदेशखाली के मुद्दे का जिक्र करते हुए कहा कि वह आरोपितों को बिल्कुल नहीं छोड़ेंगे।

कूचबिहार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा कि आज दुनिया कहती है, मोदी कड़े और बड़े फैसले लेने वाला नेता है लेकिन विनम्रता से कहना चाहता हूं कि मोदी जनता का सामान्य सेवक है। मोदी कड़े और बड़े फैसले लेता है, क्योंकि उसे 140 करोड़ भारतीयों के सपने पूरे करने हैं। मोदी की गारंटी है, आपका सपना ही मोदी का संकल्प है।

पीएम मोदी ने कहा कि 21वीं सदी का ये समय, भारत के लिए बहुत अहम है। ये समय विकसित भारत बनाने का है। जब भारत विकसित होगा तो बंगाल उसका सबसे बड़ा लाभार्थी होगा। ये समय महाराज नर नारायण, चीला राय और ठाकुर पंचानन वर्मा जैसे महान सपूतों के सपनों को पूरा करने का समय है।

ममता दीदी को दिया धन्यवाद

उन्होंने कहा, ''मैं ममता दीदी को धन्यवाद देना चाहता हूं क्योंकि 2019 में जब मैं यहां आया तो उन्होंने मेरी रैली में बाधा उत्पन्न की। मैंने उनसे कहा था कि जनता मेरा बदला लेगी लेकिन आज उन्होंने ऐसा कुछ करने की कोशिश नहीं की और मुझे आप लोगों से मिलने दिया। मैं आज कोई परेशानी पैदा नहीं करने के लिए बंगाल सरकार को धन्यवाद देता हूं।''

पीएम मोदी ने कहा, ''आजादी के बाद हमारे देश में छह से सात दशक तक लोगों ने केंद्र सरकार में सिर्फ कांग्रेस का मॉडल देखा। अब पहली बार देश ने बीते 10 साल में पूर्ण बहुमत वाली भाजपा सरकार का विकास मॉडल देखा है। आज दुनिया कहती है कि मोदी मजबूत नेता हैं, मोदी कड़े और बड़े फैसले लेने वाला नेता हैं।''

उन्होंने कहा, ''मोदी तो भारत की जनता-जनार्दन का एक सामान्य सेवक है। मोदी कड़े और बड़े फैसले लेता है, क्योंकि उसे 140 करोड़ भारतीयों के सपने पूरे करने हैं।''

पश्चिम बंगाल में महिलाओं के लिए किए गए कार्यों का जिक्र करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि बंगाल की तीन करोड़ महिलाओं को केंद्रीय योजनाओं का लाभ मिला है।

हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story