06 अप्रैल को सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे मोदी

06 अप्रैल को सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे मोदी
06 अप्रैल को सहारनपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे मोदी


सहारनपुर, 02 मार्च (हि.स.)। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के स्थापना दिवस यानी 06 अप्रैल को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में एक चुनावी जनसभा में हुंकार भरेंगे। प्रधानमंत्री मोदी की यह पश्चिम उत्तर प्रदेश में मेरठ के बाद सहारनपुर में दूसरी बड़ी रैली होगी।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री मोदी ने लोकसभा चुनाव-2024 में अबकी बार 400 पार का नारा दिये हैं। इसलिए बड़े सियासी सूरमाओं का सहारनपुर में दौरा लगातार जारी है।

भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार लखन पाल शर्मा राघव के नामांकन 27 अप्रैल को उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की जनसभा हुई। रविवार को देवबंद में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य तथा मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन के जरिए मतदाताओं का साधा है। अब छह अप्रैल को प्रधानमंत्री मोदी की होने वाली जनसभा से पश्चिम उत्तर प्रदेश में भाजपा कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहती है। भाजपा के बड़े नेता पश्चिम उत्तर प्रदेश को मथने में जुटे हुए हैं, जिससे प्रतीत होता है कि भाजपा नेतृत्व कोई भी रिक्त स्थान छोड़ने के मूड में नहीं है।

सहारनपुर की रैली से प्रधानमंत्री मोदी जहां आसपास के क्षेत्रों को साधेंगे, वहीं राघव लखन पाल शर्मा की चुनावी समर को और आसान बनायेंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रबुद्ध सम्मेलन में कह चुके हैं कि समय कम है और समाज के हर वर्ग का व्यक्ति स्वयं को राघव लखन पाल शर्मा समझ कर कार्य करे।

हिन्दुस्थान समाचार/मोहन त्यागी/राजेश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story