रुद्रपुरः भाजपा के तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर होगा और अधिक प्रहारः मोदी

रुद्रपुरः भाजपा के तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर होगा और अधिक प्रहारः मोदी
रुद्रपुरः भाजपा के तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर होगा और अधिक प्रहारः मोदी


नई दिल्ली, 2 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को उत्तराखंड के रुद्रपुर में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके तीसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार पर और अधिक प्रहार होंगे और लोगों के जीवन को बेहतर करने के लिए बड़े फैसले लिये जायेंगे।

आगामी लोकसभा चुनावों को देखते हुए मोदी देशभर में विभिन्न स्थानों का दौरा कर चुनावी सभाओं को संबोधित कर रहे हैं। इसी क्रम में वे आज रुद्रपुर में थे। यहां उन्होंने कांग्रेस और विपक्षी गठबंधन पर तीखा प्रहार किया और अपनी सरकारों की उपलब्धियां गिनाईं।

उन्होंने भ्रष्टाचार को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार जहां भ्रष्टाचार बचाओ का नारा लेकर चल रही है, वहीं विपक्ष भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान चला रहा है। भ्रष्टाचार हर गरीब का हक छीनता है, मध्यम वर्ग का हक छीनता है और मैं गरीब का हक, मध्यम वर्ग का हक किसी को छीनने नहीं दूंगा।

उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने देश की एकता को लेकर कई गलतियां की हैं। उन्होंने करतारपुर साहिब और कच्चातीवु का मुद्दा उठाया। भाजपा नेता ने कांग्रेस नेता के दक्षिण भारत को अलग किए जाने का मुद्दा उठाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने उत्तराखंड के वीर सपूत विपिन रावत का भी अपमान किया था।

प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी ने भारत को दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत बनाने की गारंटी दी है। तीसरी सबसे बड़ी आर्थिक ताकत का मतलब है- लोगों की कमाई बढ़ेगी। नौकरी के अवसर बढ़ेंगे। गांव-शहर में सुविधा बढ़ेगी।

मोदी ने कहा कि तीसरी पारी में मोदी की गारंटी 24 घंटे बिजली मुहैया कराने की है। बिजली का बिल जीरो हो और बिजली से कमाई भी हो। इसके लिए मोदी ने ‘पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना’ शुरू की है।

हिन्दुस्थान समाचार/ अनूप/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story