प. बंगाल में लेफ्ट-कांग्रेस और तृणमूल लड़ते हैं, दिल्ली में एक ही थाली में खाते हैं: मोदी

प. बंगाल में लेफ्ट-कांग्रेस और तृणमूल लड़ते हैं, दिल्ली में एक ही थाली में खाते हैं: मोदी
प. बंगाल में लेफ्ट-कांग्रेस और तृणमूल लड़ते हैं, दिल्ली में एक ही थाली में खाते हैं: मोदी


कोलकाता, 04 अप्रैल (हि.स.)। पश्चिम बंगाल के कूचबिहार से चुनावी प्रचार का आगाज करने वाले भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने चुन चुन कर कांग्रेस और तृणमूल पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि तृणमूल और कांग्रेस के इंडी गठबंधन ने नामशूद्र और मतुआ लोगों की कभी परवाह नहीं की। अब ये अफवाह फैला रहे हैं। हर परिवार को नागरिकता देना मोदी की गारंटी है। ये लेफ्ट, तृणमूल और कांग्रेस वाले आपको डराएंगे, लेकिन आपने मेरा काम देखा है। इंडी गठबंधन अपने आप में झूठ और भ्रम का प्रत्यक्ष उदाहरण है। यहां लेफ्ट, तृणमूल और कांग्रेस वाले लड़ते दिखते हैं लेकिन दिल्ली में एक ही थाली में खाना खाते हैं।

कूचबिहार की चुनावी जनसभा में मोदी ने संदेशखाली मामले का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि दोषियों को सजा दिलवाए बगैर छोडूंगा नहीं। उनकी पूरी जिंदगी जेल में कट जाएगी। इसके अलावा उन्होंने सभा की अनुमति में बाधा नहीं डालने के लिए ममता बनर्जी की सरकार को धन्यवाद दिया और कांग्रेस तथा वाम दलों पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि संदेशखाली के दोषियों को मोदी सजा दिलवाकर ही रहेगा। उनकी बाकी जिंदगी जेल में ही कटेगी। मोदी ने कहा कि आपका सपना ही मोदी का संकल्प है। मोदी ने गरीब को हक दिया और गरीबों को लूटने वालों के खिलाफ बड़े फैसले लिये, ताकि देश भ्रष्टाचार मुक्त हो। मोदी ने बड़े फैसले लिये, ताकि देश आतंकवाद से मुक्त हो। मोदी ने बड़े फैसले लिये, ताकि 140 करोड़ भारतीयों को मौके मिले। आज हमारे यहां जैसा आधुनिक नेटवर्क दुनिया के विकसित देशों में नहीं है। मोदी ने बड़े फैसले लिये, ताकि महिलाओं को जीवन आसान हो।

कांग्रेस पर यूं साधा निशाना

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए पीएम नरेन्द्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस तो गरीबी हटाओ का नारा देती रही। हमारी सरकार ने 10 साल में 25 करोड़ लोगों के गरीबी से बाहर निकालकर दिखा दिया, क्योंकि हमारी नीयत साफ है। इसलिए मैं कहता हूं कि नीयत सही तो भाजपा सही।

मोदी आपके भविष्य की चिंता कर रहा है। आपकी आने वाली पीढ़ियों के लिए भविष्य की चिंता हटा रहा है। मोदी की नीयत सही है, इसलिए दशकों बाद नारी शक्ति वंदन अधिनियम पास हुआ। 500 साल बाद अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बना है। पश्चिम बंगाल के करोड़ों लोगों को मुफ्त राशन मिल रहा है, क्योंकि मोदी ने इसकी गारंटी ली थी। यहां गरीबों को पक्का घर मिला है, क्योंकि मोदी ने इसकी गारंटी ली थी। बंगाल के करोड़ों लोगों को नल मिला, कई सुविधाएं मिलीं, क्योंकि ये मोदी की गारंटी थी। किसान सम्मान के साढ़े आठ हजार करोड़ खाते में सीधे पहुंचा, क्योंकि ये मोदी की गारंटी थी।

मोदी ने कहा कि ये जो 10 साल में विकास हुआ है, ये सिर्फ ट्रेलर है। अभी तो मुझे बहुत करना है। अभी तो हमें देश को बहुत आगे लेकर जाना है। अभी तो हमें पश्चिम बंगाल को बहुत आगे ले जाना है।

हिन्दुस्थान समाचार /ओम प्रकाश /गंगा/दधिबल

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story