प्रधानमंत्री मोदी की आज दोपहर बिहार के जमुई में चुनावी जनसभा, इसके बाद जाएंगे पं.बंगाल

प्रधानमंत्री मोदी की आज दोपहर बिहार के जमुई में चुनावी जनसभा, इसके बाद जाएंगे पं.बंगाल
प्रधानमंत्री मोदी की आज दोपहर बिहार के जमुई में चुनावी जनसभा, इसके बाद जाएंगे पं.बंगाल


नई दिल्ली, 04 अप्रैल (हि.स.)। फाल्गुन खत्म होते ही मौसम के साथ लोकसभा चुनाव का पारा भी चढ़ने लगा है। सभी दलों के नेताओं ने पूरी ताकत झोंक दी है। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इस बार 400 पार के लक्ष्य के साथ देशव्यापी प्रचार अभियान में जुटे हुए हैं। वो आज (गुरुवार) बिहार और पश्चिम बंगाल में दो जगह चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। पहली जनसभा बिहार में जमुई के बल्लोपुर में होनी है। प्रधानमंत्री मोदी के आज के चुनाव प्रचार कार्यक्रम की सूचना भाजपा ने एक्स हैंडल पर साझा की है।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बिहार में जमुई के बल्लोपुर में दोपहर 12 बजे भाजपा की विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो पश्चिम बंगाल पहुंचेंगे। प्रधानमंत्री मोदी पश्चिम बंगाल के कूचबिहार में अपराह्न 3ः30 बजे पार्टी की चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। जमुई के बारे में उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बल्लोपुर के मैदान पर ही 2019 के लोकसभा चुनाव में चिराग पासवान के समर्थन में चुनावी जनसभा की थी। इस बार वो लोजपा उम्मीदवार अरुण भारती के समर्थन में चुनावी जनसभा करने जमुई पहुंच रहे हैं।

जमुई में जिलाधिकारी राकेश कुमार ने पत्रकारों को बताया है कि प्रधानमंत्री के आगमन का समय सुबह 10:00 बजे निर्धारित है। खैरा प्रखंड के बल्लोपुर नरियाना स्थित सभास्थल पर तीन बड़े जर्मन हैंगर बनाए गए हैं। जनसभा स्थल के समीप जाने वालों के लिए बैग, थैला तथा बोतलबंद पेय पदार्थ आदि ले जाने की मनाही है। आम वाहनों को हाईस्कूल मोड़ से पहले ही रोक दिया जाएगा। पूर्व दिशा से आने वाले वाहनों को नरियाना पुल के नीचे पार्क किया जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकुंद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story