इंडी गठबंधन पर गलती से भी बटन दबाया तो वोट बेकार जाना तय : नरेन्द्र मोदी

इंडी गठबंधन पर गलती से भी बटन दबाया तो वोट बेकार जाना तय : नरेन्द्र मोदी
इंडी गठबंधन पर गलती से भी बटन दबाया तो वोट बेकार जाना तय : नरेन्द्र मोदी


इंडी गठबंधन पर गलती से भी बटन दबाया तो वोट बेकार जाना तय : नरेन्द्र मोदी


पटना, 13 मई (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बिहार के हाजीपुर में सोमवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि एनडीए को दिया आपका हर एक वोट केंद्र में मजबूत सरकार बनाएगा। साथ ही कहा कि यदि राजद, कांग्रेस और इंडी गठबंधन पर किसी ने गलती से भी बटना दबा दिया तो उसका वोट बेकार जाना तय है। उन्होंने हाजीपुर से एनडीए के उम्मीदवार चिराग पासवान के समर्थन में वोट की अपील की।

मोदी ने स्वर्गीय रामविलास पासवान को याद करते हुए संबोधन की शुरुआत की और राजद-कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले किए। परिवारवाद और जंगलराज समेत भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाते हुए उन्होंने विपक्षी दलों को निशाने पर लिया। साथ ही एनडीए सरकार के कामों को गिनाते हुए बिहार के भविष्य की भी बात की।

पीएम मोदी ने कहा कि बिहार के लोग समझदार हैं। वो बेकार जाने वाली कोई चीज नहीं करते। इसलिए देश बनाने के लिए आप अपना वोट करें। उन्होंने कहा कि मुझे ये देखकर दुख होता है कि सामाजिक न्याय के नाम पर लालटेन वालों ने बिहार में कितनी अंधेरगर्दी फैलाई। इन लोगों ने बिहार के लोगों को गरीबी और अभाव में धकेल दिया। इन्होंने जंगलराज दिया और सबको बर्बाद करके खुद के आलीशान महल तैयार कर लिए। ऐसे लोग बिहार का कभी भला कर सकते हैं क्या? आरजेडी और कांग्रेस में बिहार को आगे बढ़ाने की इच्छाशक्ति नहीं है। वो सोच रहे हैं कि जितना समय बचा है खुद लूट लो। वो अपने बच्चों को सेट करने में लगे हैं। आपके बच्चों की उन्हें परवाह नहीं है।

पीएम मोदी ने कहा कि आजकल आप लोग इंडी एलाइंस के हर दल को देख रहे होंगे कि वो राम मंदिर के लिए भद्दी-भद्दी बातें कह रहे हैं। दरअसल, वो आपको चिढ़ा रहे हैं। राजद-कांग्रेस की प्राथमिकता आप नहीं, बल्कि उनका अपना वोट बैंक है। इशारे ही इशारे में बिना नाम लिए लालू यादव पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि बिहार में जंगलराज लाने वाला व्यक्ति जिसे चारा घोटाला में अदालत ने सजा की है उन्होंने अभी-अभी एक बयान दिया कि मुसलमानों को पूरा का पूरा आरक्षण दिया जाना चाहिए यानी दलित-पिछड़ों को मिलने वाला आरक्षण ये मुसलमानों को देना चाहते हैं।

पीएम मोदी ने कहा कि ये आपके अधिकारों पर डाका नहीं डाल सकते। आरक्षण को कोई नहीं छीन सकता, ये समझ लें। वो वक्त चला गया जब महिला आरक्षण के कागज आपने फाड़ दिए थे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि भविष्य में ऐसा किया तो लेने के देने पड़ जाएंगे। बिहार में पूर्व के शासनकाल पर निशाना साधते हुए पीएम ने कहा कि इन्होंने बिहार को सिर्फ तबाही दी। अपहरण और फिरौती उद्योग लगाया। हमारा ट्रैक रिकॉर्ड भ्रष्टाचारियों को खोजकर सजा देने का है।

पीएम मोदी ने कहा कि ये जो आप टीवी पर नोटों के पहाड़ देखते हैं ये गरीब के पैसों की लूट है जो मुझे सोने नहीं देते। ये राजद और कांग्रेस वाले जब सरकार चलाते थे तब ईडी ने 10 साल में महज 35 लाख रुपये रिकवर किए। हमारे कार्यकाल में 10 साल में 2200 करोड़ रुपये जब्त किए गए। हमने 70 ट्रक भरकर पैसे निकलवाए। इनकी नींद उड़ गई है। इसलिए ये मोदी को गाली देते हैं।

पीएम ने कहा कि नौकरी के बदले जो जमीन लिखवाकर इन लोगों ने जो दिल्ली और विदेश में जायदाद लिखवाई है उसे एजेंसियों ने जब्त कर ली है। मैं आपको गारंटी देता हूं कि जिसने गरीब से जमीन छीनी है वो बचकर नहीं जाएगा।

हिन्दुस्थान समाचार/ गोविन्द /चंद्र प्रकाश

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story