जम्मू की नियंत्रण रेखा के पास से एक पाकिस्तानी घुसपैठिया गिरफ्तार

जम्मू, 14 मई (हि.स.)। जम्मू के बाहरी इलाके खौर के पल्लनवाला इलाके में नियंत्रण रेखा के पास एक गांव से पाकिस्तानी घुसपैठिए को गिरफ्तार किया गया है।

अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि एक पाकिस्तानी घुसपैठिए को जम्मू के बाहरी इलाके खौर के पल्लनवाला इलाके में नियंत्रण रेखा के पास मिलन दी खुई गांव से गिरफ्तार किया गया है। घुसपैठिए ने अपनी पहचान कराची निवासी जहीर खान के रूप में बताई है।

अधिकारियों ने बताया कि उसे स्थानीय पुलिस चौकी ले जाया गया, जहां उसने कहा कि वह अनजाने में सीमा पार कर आया है। उन्होंने कहा कि गिरफ्तार व्यक्ति के खिलाफ कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है।

राजबाग इलाके में संयुक्त तलाशी अभियान

अधिकारियों ने बताया कि कठुआ जिले में ग्रामीणों ने भोजन की तलाश में पांच संदिग्ध आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना दी। ग्रामीणों के मुताबिक कम से कम पांच संदिग्ध आतंकवादियों का एक समूह एक घर में घुस गया और खाना मांगा। गांववासियों ने उनकी गतिविधियों के बारे में सुरक्षा बलों को सूचना दी लेकिन वे घटनास्थल से भाग गए।

इसके बाद मंगलवार सुबह पुलिस, सेना और बीएसएफ ने राजबाग इलाके के जुथाना गांव में संयुक्त तलाशी अभियान तब शुरू किया। जम्मू क्षेत्र के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) आनंद जैन बीएसएफ के महानिरीक्षक जम्मू फ्रंटियर डीके बूरा के साथ आतंकवाद विरोधी अभियान की निगरानी के लिए कठुआ पहुंचे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/बलवान/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story