असमः टेरर फंडिंग व संदिग्ध गतिविधियों के मामले में एनआईए की छापेमारी, 5 पीएफआई नेता गिरफ्तार



गुवाहाटी, 22 सितम्बर (हि.स.) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने गुवाहाटी एवं कामरूप (ग्रामीण) जिला के विभिन्न इलाकों से कुल पांच पीएफआई के नेताओं को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार एनआईए टेरर फंडिंग व संदिग्ध गतिविधियों के मामले में पीएफआई के खिलाफ 13 राज्यों में यह छापेमारी कर रही है।

जानकारी के अनुसार गुवाहाटी के हाथीगांव से एनआईए की टीम ने पीएफआई के एक नेता को गिरफ्तार किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गुवाहाटी के पीएफआई कार्यालय में एनआईए की टीम ने छापेमारी की। इस दौरान पीएफआई नेता अमीनुल हक को गिरफ्तार किया गया।

वहीं, कामरूप (ग्रामीण) जिला के नगरबेरा से भी पीएफआई आई के चार नेताओं को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किये गए सभी पांचों से एनआईए की टीम लगातार पूछताछ कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देश के खिलाफ काम करने वाले पीएफआई संगठन के खिलाफ एनआईए देशभर में अभियान चला रही है। 13 राज्यों में पीएफआई के खिलाफ अभियान चल रहा है। अबतक सौ से अधिक पीएफआई नेता और सदस्यों को गिरफ्तार करने की सूचना है।

हिन्दुस्थान समाचार/ असरार/ अरविंद

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story