नासिक में शरद पवार के भाषण के दौरान मंच पर गिरा बैनर, सभा स्थगित की गई

नासिक में शरद पवार के भाषण के दौरान मंच पर गिरा बैनर, सभा स्थगित की गई
नासिक में शरद पवार के भाषण के दौरान मंच पर गिरा बैनर, सभा स्थगित की गई


मुंबई, 16 मई (हि.स.)। नासिक जिले के सटाना में गुरुवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष शरद पवार के भाषण के दौरान मंच पर तूफानी बारिश की वजह से एक बैनर टूट कर गिर गया। हालांकि, इस बैनर से कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन बैनर गिरते ही शरद पवार ने अपना संबोधन रोक दिया और सभा स्थगित कर दी गई।

शरद पवार महाविकास आघाड़ी की उम्मीदवार डॉ. शोभाताई बच्छाव के समर्थन में चुनावी सभा संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान तेज हवा के साथ हल्की बारिश भी होने लगी, लेकिन शरद पवार ने अपना भाषण जारी रखा। इसी बीच तेज हवा की वजह से मंच पर लगाया गया एक बैनर अचानक टूटकर गिर पड़ा। हालांकि, बैनर को मंच पर बैठे नेताओं ने तत्काल पकड़ लिया, जिससे कोई बड़ी घटना नहीं घटी। शरद पवार ने अपना भाषण तत्काल रोक दिया, जिसके बाद सभा स्थगित कर दी गई।

शरद पवार ने भाषण की शुरुआत करते हुए कहा कि नासिक की प्रतिष्ठा हर जगह बढ़ी है। प्याज का मुद्दा कई जिलों में अहम है। जब हम सत्ता में थे तो भाजपा के लोग प्याज की माला लेकर आते थे और शरद पवार होश में आवो जैसे नारे लगाते थे। वर्तमान सरकार को इसकी कोई चिंता नहीं है। प्याज का कोई दाम नहीं, अंगूर का कोई दाम नहीं, अंगूर और अनार किसानों की हालत खराब है। हालांकि, मोदी कहते हैं कि अंगूर और अनार की कीमत बढ़ा दी गई है, प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं और हमारी आलोचना कर रहे हैं।

शरद पवार ने कहा कि मुफ्त अनाज की घोषणा की गई है और किसानों के लिए आवश्यक इनपुट की कीमत बढ़ा दी गई है। यह देश अनाज का निर्यातक हुआ करता था, आज आयातक बन गया है। किसान का पसीना देश के अनाज को मीठा करता है। किसानों की आय दोगुनी करने के वादे का क्या हुआ? दो करोड़ नौकरियां देने का क्या हुआ? वे इस बात पर ध्यान नहीं देते कि चीन हमारे देश में घुस रहा है। देश की रक्षा के लिए ठोस कदम उठाना जरूरी है, लेकिन मोदी ऐसा नहीं कर रहे हैं।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story