महाराष्ट्र के ढिंडोरी में बोले मोदी- चार चरणों में विपक्ष पूरी तरह पस्त हुआ

महाराष्ट्र के ढिंडोरी में बोले मोदी- चार चरणों में विपक्ष पूरी तरह पस्त हुआ
महाराष्ट्र के ढिंडोरी में बोले मोदी- चार चरणों में विपक्ष पूरी तरह पस्त हुआ


मुंबई, 15 मई (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को नासिक में कहा कि अब तक हुए चार चरणों के चुनाव में विपक्ष पूरी तरह पस्त हो चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का अब केंद्र सरकार में विपक्षी पार्टी भी बनना मुश्किल हो गया है। इसी वजह से महाराष्ट्र में इंडी अघाड़ी के एक बड़े नेता ने सभी छोटी पार्टियों को चुनाव के बाद सभी छोटी पार्टियों को कांग्रेस में विलय करने की सलाह दी है। उन्हें लगता है कि अगर सभी दुकानदार एक हो जाएं तो कांग्रेस देश में विपक्षी पार्टी बन सकती है।

प्रधानमंत्री मोदी गुरुवार को नासिक में भाजपा नीत एनडीए गठबंधन के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि नकली शिवसेना और एनसीपी का कांग्रेस में विलय होना तय है। जब नकली शिव सेना का कांग्रेस में विलय होगा तो मुझे बाला साहेब की याद आएगी। इस समय शिवसेना का विनाश देखकर बाला साहेब को बहुत दु:ख हो रहा होगा। बाला साहब का सपना था कि अयोध्या में राम मंदिर बने। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 ख़त्म किया जाना चाहिए। हालांकि, इससे नकली शिव सेना नाराज है। कांग्रेस ने प्राणप्रतिष्ठा का निमंत्रण अस्वीकार कर दिया और नकली शिव सेना ने भी यही रास्ता अपनाया।

पीएम मोदी ने कहा कि कल काशी में बाबा विश्वनाथ और कालभैरव को नमन कर नामांकन पत्र दाखिल किया है। मेरे जीवन का उद्देश्य आपकी सेवा करना है। आपने पिछले 10 साल का काम देखा है। अब मैं तीसरे कार्यकाल के लिए आशीर्वाद मांगने आया हूं। जनता ने भाजपा नीत गठबंधन के समर्थन में अपना मत बना लिया है, इसलिए एनडीए को बड़ी जीत मिलेगी।

पीएम मोदी नासिक में प्रचार सभा संबोधित करने के बाद कल्याण पहुंच चुके हैं और इसके बाद पीएम मोदी का रोड शो होगा।

हिन्दुस्थान समाचार/राजबहादुर/सुनीत

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story