उज्जैन पहुंचे जेपी नड्डा, भगवान महाकाल के किए दर्शन

उज्जैन पहुंचे जेपी नड्डा, भगवान महाकाल के किए दर्शन
उज्जैन पहुंचे जेपी नड्डा, भगवान महाकाल के किए दर्शन


उज्जैन पहुंचे जेपी नड्डा, भगवान महाकाल के किए दर्शन


उज्जैन, 3 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश प्रवास के दूसरे दिन बुधवार सुबह उज्जैन पहुंचकर ज्योर्तिलंग भगवान महाकालेश्वर के मंदिर में दर्शन किए। उन्होंने भगवान महाकाल का पूजन अर्चन कर आशीर्वाद लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव भी मौजूद रहे।

भाजपा अध्यक्ष नड्डा सुबह जबलपुर से विमान द्वारा इंदौर आए। यहां इंदौर विमानतल पर कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय समेत अन्य पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे हेलीकाप्टर से उज्जैन पहुंचे। यहां हेलीपेड से सीधे ज्योर्तिलंग भगवान महाकालेश्वर के मंदिर पहुंचे और पूजन-अर्चन किया। नड्डा के साथ उनकी पत्नी और बेटा भी मौजूद रहे। वे करीब 30 मिनट तक महाकाल मंदिर में रहे। भगवान महाकालेश्वर के दर्शन बाद नड्डा परिसर स्थित महानिर्वाणी अखाड़ा पहुंचे और महंत विनीत गिरी का आशीर्वाद लिया।

नड्डा उज्जैन से शाम को इंदौर पहुंचेंगे और यहां ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में इंदौर, खंडवा, खरगोन, रतलाम और धार के जनप्रतिनिधियों और विशिष्ट कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे। एक घंटे की इस बैठक में लोकसभा चुनाव की रणनीति को लेकर चर्चा होगी।

भाजपा के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में होने वाली बैठक में डेढ़ सौ के लगभग लोगों के शामिल होने की उम्मीद है। बैठक में उक्त पांचों लोकसभा क्षेत्रों के जनप्रतिनिधियों को आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा जिलों के भाजपा अध्यक्ष, नगराध्यक्ष, महत्वपूर्ण पदाधिकारियों और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को भी बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया है। बैठक का उद्देश्य पांचों लोकसभा क्षेत्रों में पार्टी की जीत पिछली बार से अधिक मतों से सुनिश्चित करना है।

हिन्दुस्थान समाचार/मुकेश/पवन

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story