उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता को एम्स ऋषिकेश मिली छुट्टी, हालत ठीक

ऋषिकेश,16 मई (हि.स.)। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता सावित्री देवी को गुरुवार को एम्स, ऋषिकेश से छुट्टी दे दी गई। अस्पताल प्रशासन के अनुसार उनकी हालत ठीक है और रक्तचाप अब सामान्य स्थिति में है।

इस बाबत जानकारी देते हुए एम्स के चिकित्सा अधीक्षक प्रोफेसर संजीव कुमार मित्तल ने बताया कि श्रीमती सावित्री देवी का रक्तचाप अब सामान्य है और हालत ठीक है, लिहाजा उन्हें आज दोपहर के समय अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

गौरतलब है कि उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले के यमकेश्वर विकासखंड के पंचूर गांव निवासी और उप्र के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की माता 80 वर्षीय श्रीमती सावित्री देवी को 14 मई को एम्स, ऋषिकेश के जिरियाट्रिक वार्ड में भर्ती कराया गया था। उस समय उनका ब्लड प्रेशर सामान्य से अधिक था। वृद्धावस्था के कारण एम्स में उनकी अन्य जांचें भी की गईं। जांच रिपोर्टों के सामान्य पाए जाने पर उन्हें एम्स अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया।

हिन्दुस्थान समाचार/विक्रम/रामानुज

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story