तमिलनाडु बसपा प्रमुख आर्मस्ट्रांग को श्रद्धांजलि देने मायावती चेन्नै रवाना

नई दिल्ली, 7 जुलाई (हि.स.)। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) की तमिलनाडु इकाई के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की नृशंस हत्या के बाद पार्टी सुप्रीमो मायावती उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए रविवार को चेन्नई रवाना हो गई हैं। वे यहां आर्मस्ट्रांग के परिजनों से मुलाकात करेंगी।

उल्लेखनीय है कि 5 जुलाई की शाम तमिलनाडु में बसपा के प्रदेश अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की तीन बाइक पर सवार लोगों ने पेरम्बूर स्थित आवास के पास चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। इस मामले में 8 आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है।

जिसके बाद बसपा कार्यकर्ताओं ने शनिवार को राजीव गांधी राजकीय अस्पताल के शवगृह के बाहर अपने नेता की हत्या के विरोध में उग्र प्रदर्शन किया। इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पुलिस बैरिकेड्स तोड़ दिए। मायावती ने तमिलनाडु के बसपा कार्यकर्ताओं से शांति बनाए रखने की अपील करते हुए तमिलनाडु सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को कहा।

हिन्दुस्थान समाचार/ संजीव

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story