चुनाव में चार सौ सीटें जीतने पर मथुरा और काशी में बनेंगे मंदिर: डॉ सरमा

चुनाव में चार सौ सीटें जीतने पर मथुरा और काशी में बनेंगे मंदिर: डॉ सरमा
चुनाव में चार सौ सीटें जीतने पर मथुरा और काशी में बनेंगे मंदिर: डॉ सरमा


नई दिल्ली/ गुवाहाटी,15 मई (हि.स.)। असम के मुख्यमंत्री डॉ हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस बार लोकसभा चुनाव में देशभर से चार सौ अधिक सीटें जीतकर मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि पर और ज्ञानवापी मस्जिद स्थल पर काशी विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनाएगी।

मुख्यमंत्री डॉ सरमा पूर्व दिल्ली में एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा को इस बार चार सौ से अधिक सीटों की आवश्यकता है। ऐसा होने पर ही मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी मस्जिद के स्थल पर काशी विश्वनाथ मंदिर बनाना आसान होगा। उन्होंने दावा किया कि इस चुनाव में चार सौ से अधिक सीटें जीत कर नरेन्द्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कांग्रेस हमसे पूछती है कि आपको चार सौ सीटों की जरूरत क्यों है तो मुझे लगता है कि इसका जवाब दिया जाना चाहिए। तब मैंने कांग्रेस से कहा कि जब हमारे पास तीन सौ सीटें थीं तो हमने राम मंदिर बनाया। अब अगर हमारे पास चार सौ सीटें होंगी तो मथुरा में कृष्ण जन्मभूमि और ज्ञानवापी मस्जिद के स्थान पर काशी विश्वनाथ का भव्य मंदिर बनेगा।

हिन्दुस्थान समाचार / श्रीप्रकाश/सुनील

हमारे टेलीग्राम ग्रुप को ज्‍वाइन करने के लि‍ये  यहां क्‍लि‍क करें, साथ ही लेटेस्‍ट हि‍न्‍दी खबर और वाराणसी से जुड़ी जानकारी के लि‍ये हमारा ऐप डाउनलोड करने के लि‍ये  यहां क्लिक करें।

Share this story